Delhi: नशे में धुत कार ड्राइवर ने सड़के के किनारे सो रहे लोगों पर चढ़ाई कार, एक की मौत

News State Bureau  |   Updated On : June 22, 2019 12:16:34 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  नशा और तेज रफ्तार हमेशा ही दिल्ली में लोगों का जान लेती है.
  •  घटना में 1 व्यक्ति की मौत हुई है जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं.
  •  मृतक के घर में मौत के बाद गम का माहौल है.

नई दिल्ली:  

Delhi Over Speed Car Accident: नशा और तेज रफ्तार हमेशा ही दिल्ली में लोगों का जान लेती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. दरअसल हजरत निजामुद्दीन थाना इलाके में नशे में चूर एक कार चालक ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों पर कार चढ़ा दी. जिस वजह एक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

फिलहाल आरोपी ड्राईवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उस पर कार्रवाई कर रही है. हजरत निजामुद्दीन इलाके में नीले गुंबद के पास सेंट्रल वर्ज पर अपनी होंडा डब्ल्यूआरवी कार सोते हुए चार लोगों पर चढ़ गई. घटना में कार का आगे का टायर फट गया.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल बस हादसे पर दुख जताया

इस घटना में मृत व्यक्ति के चार बच्चे हैं. उसकी पत्नी का कहना है कि अब मेरे बच्चों का क्या होगा? मेरे घर में कोई कमाने वाला नहीं है. वहीं मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है क्योंकि उसके घर में अब कोई कमाने वाला नहीं रहा.

यह भी पढ़ें: आगरा में सड़क किनारे खड़े कैंटर से टकराई कार, 3 लोगों की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तड़के साढ़े तीन बजे जब वह कार से हजरत निजामुद्दीन पुलिस स्टेशन से चंद कदम आगे थी तो मथुरा रोड पर नीले गुंबद के पास रफ्तार अधिक होने की वजह से कार अनियंत्रित होकर सेंट्रल वर्ज पर चढ़ गई और वहां सो रहे चार लोगों की पर चढ़ गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को एम्स पहुंचाया, जहां आरिफ को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया जबकि अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है। इस बीच कार का आगे का दाहिना टायर फट गया।

First Published: Jun 22, 2019 12:12:55 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो