logo-image

दिल्ली में बेखौफ अपराधी, गार्ड को बंधक बना कर की चोरी, CCTV में कैद वारदात

चौंकाने वाली बात यह भी है कि चोरों का यह गिरोह हौंडा सिटी कार से आया था. घटना 16 अक्टूबर की रात 2 बजकर 41 मिनट की है

Updated on: 18 Oct 2019, 09:09 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में पिछले कई दिनों से सिलसिलेवार एनकाउंटर में बदमाश जख्मी हो रहे हैं, लेकिन अपराधियों में अभी दूर-दूर तक पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा. एक सीसीटीवी फुटेज इस बात की तस्दीक कर रही है. इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे नकाबपोश चोरों का गिरोह बड़े इत्मीनान के साथ एक शटर के ताले तोड़ता रहा है. घटना दिल्ली के पीतम पुरा की है.

बताया जा रहा है कि चोरी करने से पहले गैंग ने गार्ड को भी बंधक बना लिया था. चौंकाने वाली बात यह भी है कि चोरों का यह गिरोह हौंडा सिटी कार से आया था. घटना 16 अक्टूबर की रात 2 बजकर 41 मिनट की है. पीतमपुरा का पॉश इलाका है. जहां मेन रोड पर पुनीत जरनल स्टोर पर गार्ड भी मौजूद था.

यह भी पढ़ें: 1 लाख रुपए चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई थी, पुलिस ने रिकवर किए 70 लाख

कैसे दिया गया घटना को अंजाम?

पहले 4 बदमाश स्टोर में घुसकर गार्ड को बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी देते हैं. इसके बाद स्टोर के शटर का ताला तोड़ते हैं और 40 हजार के करीब नकदी पर हाथ साफ कर वहां से फरार हो जाते हैं.  हालांकि इस तरह की चोरी का यह पहला मामला नहीं है. 

इससे पहले साउथ दिल्ली के हौज खास थाने की पुलिस ने बेहद चौंकाने वाली वारदात का खुलासा किया था. बुधवार को एक कारोबारी ने पुलिस को शिकायत दी कि बुलेट बाइक सवार दो युवकों ने धोखे से उनकी कार से 1 लाख, कुछ हजार की फॉरेन करेंसी और अन्य सामान चोरी कर लिया है, पुलिस ने केस दर्ज करके क्राइम स्पॉट के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए आरोपियों का सुराग लगा लिया. उसके बाद सिल्वर रंग की बुलेट पर सवारी करने वाले चोरों को गिरफ्तार करते देर नहीं लगी.

यह भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के खिलाफ ठगी, धोखेबाजी, जान से मारने की धमकी जैसे कई मामले दर्ज

24 घंटे के भीतर दोनों चोरों को अरेस्ट करके कारोबारी की कार से चुराए गए रुपयों की गिनती शुरू की तो पुलिस की हैरानी बढ़ती गई. दरअसल चोरों ने एक लाख रुपए नहीं, बल्कि ₹70 लाख रुपयों की चोरी की थी. यह अलग बात है कि इतना कैश देख उनकी भी आंखें फटी रह गई. उन्होंने सारा कैश अपने घर में छिपा दिया था.