logo-image

Delhi: दिल्ली में इजरायली एम्बेसी के पास विस्फोट की कॉल, स्पेशल टीम पहुंची

Delhi:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां इजरायल दूतावास के पीछे खाली पड़ी प्लॉट में विस्फोट की जानकारी मिली है. सूचना मिलते ही स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंची और तुरंत मामले में जांच शुरू कर दी

Updated on: 27 Dec 2023, 06:43 AM

New Delhi:

Delhi:  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां इजरायल दूतावास के पीछे खाली पड़ी प्लॉट में विस्फोट की जानकारी मिली है. सूचना मिलते ही स्पेशल सेल की टीम मौके पर पहुंची और तुरंत मामले में जांच शुरू कर दी. पुलिस और दमकल विभाग ने घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एक घंटे तक जांच की. लेकिन पुलिस को जांच के दौरान यहां कुछ भी ऐसा नहीं मिला है. हालांकि विस्फोट की सूचना देने वाला कौन था और उसका मकसद क्या था अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, आज यानी मंगलवार को शाम करीब 6 बजे दिल्ली के दमकल विभाग को एक अज्ञात कॉलर ने फोन कर अधिकारियों को कथित विस्फोट की सूचना दी. जसिके बाद पुलिस की स्पेशल सेल की टीम बम निरोधक दस्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मौके का निरीक्षण किया. दिल्ली पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है. 

स्पेशल सेल टीम ने सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इजरायल दूतावास के पीछे खाली पड़ी जगह पर हुए विस्फोट की आवाज तीन-चार लोगों ने सुनी थी. लेकिन विस्फोट का ऑब्जेक्ट क्या था, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं लगी है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. दिल्ली फायर सर्विसेज के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि दिल्ली फायर सर्विस को आज शाम चाणक्यपुरी इलाके में इजराइल दूतावास के पास विस्फोट की कॉल मिली. उन्होंनें कहा कि अभी तक घटनास्थल पर कुछ भी नहीं मिला है. नई दिल्ली में इज़राइल दूतावास ने कहा कि हम पुष्टि कर सकते हैं कि शाम 5:10 बजे के आसपास दूतावास के नजदीक एक विस्फोट हुआ था. दिल्ली पुलिस और सुरक्षा दल अभी भी स्थिति की जांच कर रहे हैं.