logo-image

दिल्ली में एरिया सेल्स मैनेजर के साथ हुई लूट, बदमाश फरार

प्रीत विहार थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है

Updated on: 27 Feb 2019, 12:24 PM

नई दिल्ली:

पुर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में जस्ट क्लिक करो के एरिया सेल्स मैनेजर के साथ लूट का मामला सामने आया है. एक बाइक पर सवार तीन बदमाशो ने बंदूक के बल पर मैनेजर से ढाई लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. प्रीत विहार थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रहने वाले अमित कुमार प्राइवेट कंपनी जस्ट क्लिक करो में एरिया सेल्स मैनेजर के तौर पर कार्यरत है. मंगलवार को अमित कुमार मंडावली इलाके में डिस्ट्रीब्यूटर के यहां कलेक्शन करने के लिए गए थे.

यह भी पढ़ें- Surgical Strike 2: भारतीय वायुसेना के हमले के बाद वायरल बालाकोट की तस्‍वीरों की जानिए हकीकत

अमित ने दो डिस्ट्रीब्यूटर से 2.5 लाख रुपये लेकर उसे बैग में रख लिया, जबकि तीसरे डिस्ट्रीब्यूटर से लिया 60 हज़ार अपनी जेब में रख कर प्रीत विहार की तरफ जाने लगे, करीब 12.30 बजे प्रीत विहार ए ब्लॉक के हर्बल पार्क के पास एक बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उसकी स्कूटी के सामने बाइक लगा कर उसे रोक लिया और अमित पर कट्टा लगा कर बैग लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें- जानें भारतीय वायुसेना ने कैसे दिया Surgical strike2 को अंजाम, कई आतंकी ठिकाने को किया ध्वस्त

अमित ने बताया कि बाइक सवार बदमाश 2.5 लाख लूट कर फरार हो गए. बहरहाल शिकायत पर प्रीत विहार थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है पुलिस लुटेरों की पहचान के लिए आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.