logo-image

Delhi Budget: CM केजरीवाल बोले- बजट तो भारी भरकम बन गया, लेकिन LG...

CM Arvind Kejriwal On Delhi Budget 2023 : दिल्ली के वित्त मंत्री कैलाश गहलोत (kailash gehlot) ने बुधवार को दिल्ली का बजट (Delhi Budget 2023) पेश किया है.

Updated on: 22 Mar 2023, 05:24 PM

नई दिल्ली:

CM Arvind Kejriwal On Delhi Budget 2023 : दिल्ली के वित्त मंत्री कैलाश गहलोत (kailash gehlot) ने बुधवार को दिल्ली का बजट (Delhi Budget 2023) पेश किया है. इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बजट तो भारी भरकम बन गया, लेकिन एलजी के साथ तालमेल न होने के कारण कैसे काम करेंगे? ये जिंदगी आसान नहीं है, सबमें मुश्किलें हैं. अगर दिल्ली पूर्ण राज्य होती तो दिल्ली को बहुत आगे लेकर गए होते, लेकिन काम करते रहेंगे. 2025 के विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Electuon 2025) से पहले यमुना को साफ करके डुबकी लगाएंगे. (CM Arvind Kejriwal On Delhi Budget 2023)

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि एलजी अधिकारियों की नियुक्ति नहीं कर रहे हैं, पीडब्ल्यूडी सेक्रेटरी लंबे समय से नहीं हैं. केंद्र से दिल्ली का 325 करोड़ रुपये का हिस्सा न मिलने को लेकर हम कोर्ट जाने का विचार करेंगे. एजेंसियों के अधिकारी गलत कर रहे हैं, लेकिन हमें कोई शिकायत नहीं है. हमें जेल में डालते रहे हैं, डाल दें, जितना जनता ने काम करने का मौक़ा दिया है, हम करते रहेंगे. ED की डिमांड खत्म हो गई है.  (CM Arvind Kejriwal On Delhi Budget 2023 )

यह भी पढ़ें : Jammu Kashmir : कुपवाड़ा में खुले शारदा मंदिर के द्वार, अमित शाह ने कही ये बड़ी बात

उन्होंने आठ सीएम को मीटिंग के लिए बुलाने वाले लेटर पर कहा कि यह एक प्लेटफार्म बन रहा था. आठ सीएम की ये बैठक राजनीतिक नहीं है, गवर्नेंस नहीं है. हमने तय किया था कि सभी आठ सीएम एक राज्य में जाएंगे और वहां के अच्छे कार्यों को सीखेंगे, जो लेटर लीक हुआ है, वो डेट को लेकर नहीं था. यह कोई फ्रंट नहीं है. इसका 24 के चुनाव से कोई लेना देना नहीं है. (CM Arvind Kejriwal On Delhi Budget 2023)