logo-image

दिल्ली की सड़क पर भयानक हादसा... तेज रफ्तार Lamborghini की चपेट में आया ऑटो, खौफ से चीख उठे देखने वाले!

खबर साउथ दिल्ली की है, जहां चिराग फ्लाईओवर पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया. जब एक लग्जरी कार लेम्बोर्गिनी ने सड़क किनारे चल रहे ऑटो को अपनी तेज रफ्तार की चपेट में ले लिया. हादसा इस कदर भयानक था ऑटो के परखच्चे उड़ गए,

Updated on: 25 Jun 2023, 07:08 PM

नई दिल्ली:

रईसजादे ने ऑटो को रौंदा! खबर साउथ दिल्ली की है, जहां चिराग फ्लाईओवर पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया. जब एक लग्जरी कार लेम्बोर्गिनी ने सड़क किनारे चल रहे ऑटो को अपनी तेज रफ्तार की चपेट में ले लिया. हादसा इस कदर भयानक था ऑटो के परखच्चे उड़ गए, वहीं हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. मिली जानकारी अनुसार घायलों में ऑटो चालक और इंडिगो एयरलाइन का एक कर्मचारी भी शामिल था.

दरअसल ये घटना रविवार सुबह 7 बजे की है, जब इंडिगो एयरलाइन के इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में कार्यरत 31 साल के प्रिंस गौतम ऑटो में सवार होकर कहीं जा रहे थे. इसी बीच जब ऑटो चिराग फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो एकाएक पीछे से पीले रंग की तेज रफ्तार लेम्बॉर्गिनी आती नजर आई, इससे पहले की कोई कुछ कर पाता उस तेज रफ्तार कार ने प्रिंस गौतम के ऑटो में जोरदार टक्कर दे मारी, जिससे मौके पर ही ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया. 

ये हादसा इस कदर भयानक था कि इसमें ऑटो के परखच्चे उड़ गए, साथ ऑटो सवार चालक और प्रिंस गौतम बुरी तरह जख्मी हो गए. इसके फौरन बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि ऑटो सवार चालक और प्रिंस गौतम इतनी बुरी तरह घायल हैं कि उनके लिए फिलहाल मामले में कोई भी बयान देना मुमकिन नहीं है.  

विदेश में पढ़ता है आरोपी

वहीं पुलिस पड़ताल में मामले के आरोपी और पीले लेम्बॉर्गिनी के चालक की पहचान कर ली गई है, जिसका नाम है राजवीर और उम्र है 24 साल. ये युवक दरअसल विदेश में रहकर पढ़ाई करता है और छुट्टी बिताने के लिए दिल्ली आया हुआ था. इस दौरान वो अपनी लेम्बॉर्गिनी से घुमने निकला था, जिसमें उसके दोस्त भी सवार थे. तभी चिराग फ्लाईओवर पर ये हादसा पेश आया. फिलहाल पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक राजवीर को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल करा लिया गया है. साथ ही पीली लेम्बॉर्गिनी को भी कब्जे में लिया गया है. वहीं हादसे में घायल ऑटो चालक और प्रिंस गौतम का अस्पताल में इलाज जारी है. पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.