logo-image

Delhi: संसद परिसर में कौवे पर गरमाई सियासत, BJP के तंज पर AAP का पलटवार

Raghav Chadha Crow Attack : संसद परिसर में अब कौवे पर सियासत गरमा गई है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) आमने सामने आ गई है.

Updated on: 26 Jul 2023, 04:46 PM

नई दिल्ली:

Raghav Chadha Crow Attack : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सदन का मानसून सत्र चल रहा है. मणिपुर हिंसा को लेकर पहले ही सदन में हंगामा हो रहा है और अब कौवे पर राजनीति गरमा गई है. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) के बीच ट्वीट वार चल रहा है. आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (AAP MP Raghav Chadha) बुधवार को मानसून सत्र में हिस्सा लेने के पहुंचे थे. सदन परिसर में एक कौआ आया और उसने राघव चड्ढा को चोंच मार दी है. सोशल मीडिया पर कौवे की चोंच मारने की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तस्वीर ट्वीट कर तंज कसा है, जिस पर राघव चड्ढा ने भी पलटवार किया है. (Raghav Chadha Crow Attack)  

यह भी पढ़ें : Weather Update: बाढ़ की जद में नोएडा-गाजियाबाद, Video देखकर घबरा जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरस तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि कौआ राघव चड्ढा पर हमला कर रहा है और वे उससे बच रहे हैं. इसे लेकर भाजपा दिल्ली ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राघव चड्ढा और कौवे की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि झूठ बोले कौवा काटे... आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौवे ने झूठे को काटा. इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता ने बीजेपी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए पलटवार किया है. (Raghav Chadha Crow Attack)  

यह भी पढ़ें : Monsoon Session 2023 : मणिपुर पर अमित शाह के बयान पर कांग्रेस ने उठाए सवाल तो BJP ने किया पलटवार, जानें किसने क्या कहा?

राघव चड्ढा (Raghav Chadha Tweet) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना दुनका और कौवा मोती खाएगा. आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया. आपको बता दें कि सदन के मानसून सत्र में विपक्ष ने केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है. वहीं, मणिपुर हिंसा को लेकर मानसून सत्र में जमकर हंगामा हो रहा है. जहां इस मुद्दे पर सरकार चर्चा के लिए तैयार है तो वहीं विपक्ष प्रधानमंत्री के बयान की मांग पर अड़ा हुआ है. (Raghav Chadha Crow Attack)