logo-image

AAP की बड़ी बैठक, केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद चुनाव के लिए स्ट्रैटजी तैयार

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में AAP ने राष्ट्रीय संयोजक की गिरफ्तारी के बाद भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चाएं हुईं.

Updated on: 24 Mar 2024, 05:40 PM

नई दिल्ली :

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में AAP ने राष्ट्रीय संयोजक की गिरफ्तारी के बाद भविष्य की रणनीति को लेकर चर्चाएं हुईं. इस बैठक में पार्टी के तमाम दिग्गज नेता, विधायक, पार्षदों समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक की अध्यक्षता AAP के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने की. गौरतलब है कि, ये बैठक पार्टी सुप्रीमो की गिरफ्तारी के बाद पहली बड़ी बैठक है, जिसमें पार्टी की भविष्य की रणनीति पर चर्चा हुई है. 

मालूम हो कि, दिल्ली सीएम केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था. वहीं कोर्ट ने शुक्रवार को AAP के राष्ट्रीय संयोजक को 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया था. 

सांसद संदीप पाठक ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया कि, AAP को अब प्रचार की जरूरत नहीं है. सीएम केजरीवाल जेल के अंदर ज्यादा मजबूत हैं. दिल्ली की सड़कों पर सभी केजरीवाल-केजरीवाल कर रहे हैं. अब खुद विपक्ष AAP का प्रचार कर रहा है. 
उन्होंने बताया कि, सीएम केजरीवाल के जेल से दिए निर्देश के अनुसार पार्टी चलेगी. बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को समझाया गया कि, छोटी-मोटी समस्याओं को दूर कर अब एकजुट होने का वक्त आ गया है. महारैली के एक मेगा प्लान पर काम किया जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि, अरविंद केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे. जेल से ही सरकार चलाएंगे. केजरीवाल के जेल से जारी आदेश के अनुसार काम चलेगा. गिरफ्तारी के बाद केजरीवाल के लिए प्यार दिन दोगुना रात चौगुना बढ़ रहा है.