BREAKING NEWS
  • Jharkhand Poll: वो 5 सीटें जहां बीजेपी के खिलाफ अपने ही ठोक रहे हैं ताल- Read More »
  • बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, 10 की मौत 25 घायल- Read More »
  • यूपी में तेज रफ्तार टूरिस्ट बस पलटी, 5 लोगों की मौत, यात्री बोले- ड्राइवर ने पी रखी थी शराब- Read More »

Video: चादर से घसीटकर महिला को घर के बाहर फेंक दिया सिर्फ इस वजह से...

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 19, 2019 09:44:12 AM
फोटो- एएनआई ग्रैब

फोटो- एएनआई ग्रैब (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आजकल लोगों में इंसानियत कैसे दम तोड़ रही है, इसका जीता-जागता उदाहरण है हाल ही में छत्तीसगढ़ से सामने आया एक मामला, जहां एक शख्स ने अपनी दबंगई दिखाते हुए एक औरत को घसीटकर घर से बाहर फेंक दिया. इस घटना का वीडियो भी जारी किया गया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे शख्स पहले महिला के नीचे लगी चादर को खींचकर उसे बिस्तर से नीचे गिरा देता है और फिर उसका हाथ पकड़कर घसीटते हुए उसे घर के बाहर फेंक देता है.

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो कोरिया के बरवाणी कन्या आश्रम का है. जानकारी के मुताबिक घटना रविवार की है जहां आरोपी पहले महिला को घर से जाने के लिए कहता है और जब वो नहीं मानती तो चादर खींचकर उसे गिरा देता है. उसकी इस दरिंदगी में वहां मौजूद महिला ने भी उसका साथ दिया.

यह भी पढ़ें: ठेकेदार की लापरवाही ने ली 10 वर्ष के मासूम बच्चे की जान

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : कार्यक्रम के दौरान मंच टूटने से हुआ हादसा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की पीठ में आई चोट

जानकारी के मुताबिक आरोपी की पहचान स्कूल सुपरिटेंडेंट सुमिला सिंह के पति रंगलाल सिंह के तौर पर हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता तीन महीने के बच्चे की मां है और वो छात्राओं के हॉस्टल में अपने बच्चे के साथ रह रही थी. दरअसल महिला बरवाणी कन्या आश्रम में सफाईकर्मी है और रहने की कोई जगह न होने के कारण छात्राओं के ह़स्टल में रह रही थी. इसी वजह से रंगलाल ने पीड़िता के साथ दुर्व्यवहार किया और उसे बाहर फेंक दिया. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, मामले की जांच जारी है.

First Published: Aug 19, 2019 09:44:12 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो