logo-image

बैरक का ताला तोड़ा और गमछे का फंदा बना कर जेल से फरार हो गए चार कैदी

छत्तीसगढ़ के मुंगेली उप जेल से शुक्रवार देर रात चार कैदी फरार हो गए. जिसके बाद पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. यह कैदी हत्या, बलात्कार जैसे मामलों में बंद थे.

Updated on: 26 Oct 2019, 03:30 PM

बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के मुंगेली उप जेल से शुक्रवार देर रात चार कैदी फरार हो गए. जिसके बाद पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. यह कैदी हत्या, बलात्कार जैसे मामलों में बंद थे. कैदियों के फरार होने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. इस मामले पर हर कोई बयानबाजी से बच रहा है. फिलहाल उच्चाधिकारियों की ओर से सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है, लेकिन फरार हुए कैदियों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. जेल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दो प्रहरियों को निलंबित कर दिया है.

यह भी पढ़े- धीमे सर्वर के कारण खाते में नहीं पहुंची 1.30 लाख कर्मचारियों की सैलरी

जानकारी है कि जेल प्रबंधन को शुक्रवार की देर रात करीब 1.30 बजे पुलिस उच्चाधिकारियों को कैदियों के फरार होने के बारे में पता चला. इसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि पहले इन कैदियों ने अपने बैरक का ताला तोड़ा और फिर उसके बाद जेल की दीवार फांद गए. कैदियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकाबंदी की है.

यह भी पढ़े- आयकर विभाग के अधिकारी बनकर डाली रेड, ऐसे हुआ खुलासा

लेकिन कोई सुराग नहीं लगा है. फरार हुए कैदियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि फरार कैदियों में बिलासपुर का रहने वाला तरुण केंवट, मध्य प्रदेश के रीवा का धीरज, मुंगेली का सुरेश पटेल और ईदल शामिल हैं. पुलिस ने इन सभी के स्केच जारी किए हैं.

यह भी पढ़े- ग्वालियर में हाईटेंशन लाइन पर चढ़ कर युवक ने लगाई फांसी

सभी कैदी बैरक नंबर 3 में ही थे. दीवार फांदने के लिए कैदियों ने गमछे के सहारे फंदा बनाया था. जेल प्रशासन ने बैरक की सुरक्षा में तैनात दो प्रहरियों कमल साहू और चेतन को लापरवाही के चलते सस्पेंड कर दिया है.