logo-image

छत्तीसगढ़ के पूर्व निर्दलीय विधायक विमल चोपड़ा भाजपा में शामिल, कहा - 'देश के लिए करना है काम'

छत्तीसगढ़ के महासमुंद से पूर्व विधायक विमल चोपड़ा शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए.

Updated on: 12 Apr 2019, 01:45 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के महासमुंद से पूर्व विधायक विमल चोपड़ा शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए. विमल चोपड़ा अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह की मौजूदगी में वह भाजपा में शामिल हुए.

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले महासमुंद के कई स्थानीय पार्षद और नेता भाजपा में शामिल हुए हैं. पूर्व विधायक विमल चोपड़ा का कहना है कि भाजपा के नेतृत्व के चलते ही आज भारत की अलग पहचान बनी है. देश के लिए काम करना है इसलिए भाजपा में शामिल होना चाहता हूं.

विमल चोपड़ा ने कहा कि मैं पहले भी भाजपा के लिए काम करते आया हूं। अब पार्टी में शामिल होकर काम करूंगा. मैं हमेशा से भाजपा का अंग रहा हूं. भाजपा के सिद्धांतों पर चलता आया हूं. 

लोकसभा चुनाव में अपने लक्ष्य के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मैं भाजपा को जिताना चाहता हूं और मोदी को पीएम बनाना चाहता हूं. भूपेश बघेल की सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि शराब बंदी को लेकर वादा किया गया है और उस पर कायम हैं. अवैध शराब की बिक्री जमकर हो रही है. सरकार इसे बंद नहीं करवा पा रही है. ज्यादातर किसान आज भी अपनी कर्जमाफी को लेकर आशा लगाए बैठे हैं.