logo-image

मॉनसून सत्र खत्म होते ही छत्तीसगढ़ में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

महंगाई और केंद्र से प्रदेश को मिलने वाली मदद में कटौती के खिलाफ प्रदेश का सत्ताधारी दल सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगा.

Updated on: 17 Jul 2019, 11:08 AM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ विधानसभा का मॉनसून सत्र खत्म होते ही कांग्रेस पूरे प्रदेश में मोदी सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेगी. महंगाई और केंद्र से प्रदेश को मिलने वाली मदद में कटौती के खिलाफ प्रदेश का सत्ताधारी दल सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगा. इसमें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से लेकर पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, सभी मंत्री, विधायक, प्रदेश स्तर से लेकर ब्लॉक स्तर तक के पदाधिकारी शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- लड़की को फेसबुक पोस्ट करना पड़ा मंहगा, अदालत ने सुनाया हैरान कर देने वाला फैसला

केंद्र सरकार के खिलाफ पहले कांग्रेस आठ जुलाई को प्रदर्शन करने वाली थी, लेकिन सात जुलाई को मुख्यमंत्री बघेल को मातृशोक होने के कारण प्रदर्शन को टाल दिया गया था. अब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मरकाम ने नगरीय निकाय चुनाव के पहले धरना-प्रदर्शन करके भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : राशन कार्ड नवीनीकरण लिए कोरिया जिले में हुई समीक्षा बैठक

इसी साल के अंत में नगरीय निकाय चुनाव होना है. कांग्रेस मोदी सरकार पर हमला बोलकर भाजपा को गरीब, किसान, महिला और छत्तीसगढ़वासियों का विरोधी बताएगी. प्रदेश महामंत्री शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि धरना-प्रदर्शन में पार्टी के सभी मोर्चा-संगठनों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को भी शामिल होने के लिए कहा गया है.

यह वीडियो देखें-