BREAKING NEWS
  • पहले शिवसेना-NCP-कांग्रेस में निकाह होने दीजिए, बाद में सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी, बोले असदुद्दीन ओवैसी- Read More »

भूपेश बघेल के मंत्री का विवादित बयान कहा 'हमारे राम शबरी वाले हैं, BJP के राम मॉब लिंचिंग वाले हैं'

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 04, 2019 01:38:59 PM
रवींद्र चौबे।

रवींद्र चौबे। (Photo Credit : News State Live TV )

रायपुर:  

छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष सत्र के तीसरे दिन कृषि और जल संसाधन मंत्री रवींद्र चौबे के बयान पर जमकर हंगामा हुआ. राम को लेकर उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. विधानसभा में उन्होंने कहा कि हमारे राम शबरी के राम हैं, निषाद के राम हैं, वनवासी के राम हैं. लेकिन बीजेपी के राम मॉब लिंचिंग वाले राम हैं. बीजेपी के राम चंदा बटोरने वाले राम हैं.

यह भी पढ़ें- वाराणसी कैंट की स्वच्छता रैंकिंग गिरी, 69 से पहुंची 86 पर

देश की संस्कृति में राम लीला रची बसी है. इसी लिए कांग्रेस रामलीला करवा रही है. छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष सत्र का दूसरा दिन हंगामे के साथ शुरु हुआ. दूसरा दिन इस बात से शुरु हुआ था कि बापू किसके हैं. वहीं तीसरा दिन इस विवाद से शुरु हुआ कि आखिर राम किसके हैं.

निगेटिव सोच अच्छी नहीं

छत्तीसगढ़ विधानसभा के विशेष सत्र के दूसरे दिन सदन में महात्मा गांधी की चर्चा रही. इस मौके पर कांग्रेस ने नाथूराम गोडसे का जिक्र करके बीजेपी पर निशाना साधा. जिसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि सदन में पॉजिटिव वातावरण होना चाहिए.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: सपा ने योगी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

रमन सिंह ने कहा था कि जब सदन में गांधी पर चर्चा हो रही है तो किसी और का नाम नहीं लेना चाहिए. गांधी पर चर्चा हो रही थी तो अवसर मिला कि छत्तीसगढ़ विधानसभा का नाम इतिहास में दर्ज हो जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

First Published: Oct 04, 2019 01:04:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो