logo-image

छत्तीसगढ़: धान घोटाला मामले में बीजेपी विधायक का भतीजा गिरफ्तार

बुधवार को पुलिस ने अजय शर्मा को गरियाबंद के मैनपुर थाने में पूछताछ और बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था.

Updated on: 30 May 2019, 08:33 AM

नई दिल्ली:

धान घोटाला मामले में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की भाटापारा विधानसभा से बीजेपी विधायक और प्रवक्ता शिवरतन शर्मा के भतीजे अजय शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को पुलिस ने अजय शर्मा को गरियाबंद के मैनपुर थाने में पूछताछ और बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था. इस दौरान पुलिस ने तुरंत मामला बनाकर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. ये मामला 4 साल पुराना है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में बेरोजगारों को सिर्फ कागजों पर ही मिला प्रशिक्षण, जानें क्या है हकीकत

2014-15 में हुआ था धान घोटाला

2014-15 में अजय शर्मा की धान की ट्रांसपोर्टिंग का काम गरियाबंद में करते थे, उसी समय धान घोटाले का मामला सामने आया था. इस मामले में साल 2015 में मैनपुर थाने में केस दर्ज हुआ था. उसी तरह धान घोटाले का प्रकरण 3 थानों में दर्ज हुआ था, जिसमें 9 मामले अजय शर्मा पर दर्ज हैं. विधायक के भतीजे अजय शर्मा के साथ गोबरा नवापारा का रहने वाला संदीप कोटक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- डीकेएस अस्पताल घोटाले से सरकार की छवि पर पड़ा असर, PNB ने रोका 720 करोड़ रुपये का लोन

गिरफ्तारी को बीजेपी विधायक ने बताया राजनीतिक रंजिश

इस मामले में अजय शर्मा की गिरफ्तारी ने राजनीतिक गलियारों में माहौल को गरमा दिया है. विधायक शिवरतन शर्मा ने इसे राजनीतिक रंजिश के साथ राजनीतिक दबाव की कार्रवाई बताया है. उन्होंने भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार बदलापुर की राजनीति करने कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि वो न्यायालय में लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं.

यह वीडियो देखें-