छत्तीसगढ़: सशस्त्र बल के असिस्टेंट कमांडेंट ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

भाषा  |   Updated On : August 29, 2019 08:41:51 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

रायगढ़:  

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के असिस्टेंट कमांडेंट ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने आत्महत्या के मामले की जांच शुरू कर दी है. रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि आज सुबह छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल की 6वीं वाहिनी के असिस्टेंट कंमाडेट ने उर्दना गांव स्थित बटालियन में सर्विस पिस्टल से सिर पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

यह भी पढ़ेंः चिटफंड घोटाला: पूर्व सीएम रमन सिंह के बेटे के खिलाफ थानों में बढ़ रहीं शिकायतें

रायगढ़ सिटी कोतवाली के थानेदार एसएन सिंह ने बताया कि सीएएफ के असिस्टेंट कंमाडेट आनंद मोहन खलखो (43 वर्ष) ने आज सुबह करीब नौ बजे अपने सरकारी आवास में खुद को गोली मार ली और इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के दौरान खलखो घर पर अकेले थे. सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तब पुलिस अधिकारी और जवान घटनास्थल पहुंच गए थे. बाद में पुलिस ने खलखो के शव को अस्पताल भिजवाया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि वर्ष 2000 बैच के प्लाटून कंमाडर जशपुर जिले के फरसाबहार निवासी आंनद खलखो की खुदकुशी का कारण प्रथम दृष्टि में पारिवारिक है. उन्होंने बताया कि खलखो जब कांकेर में तैनात थे तब वर्ष 2016 में हुए एक सड़क हादसे में पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई थी. घटना के बाद से वह अकेले थे.

यह भी पढ़ेंः पूर्व सीएम अजीत जोगी आदिवासी नहीं- डी डी सिंह कमेटी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते रविवार को आनंद खलखो की पत्नी की 25 वर्षीय बहन ने खलखो पर शादी का वादा कर दैहिक शोषण का आरोप लगाते हुए कीटनाशक खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी. पत्नी की बहन का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है. बड़ी बहन की मौत के बाद वह पिछले कई महिनों से खलखो के साथ थी. सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Aug 29, 2019 08:41:51 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो