कोर्ट से लौट रहे गवाह को रास्ते में घेरा, फिर बरसा दीं ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 28, 2019 12:09:00 PM
कोर्ट से लौट रहे गवाह को रास्ते में घेरा, फिर बरसा दीं ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

बिहारः कोर्ट से लौट रहे गवाह को रास्ते में घेरकर गोलियां से भूना, मौत (Photo Credit : फाइल फोटो )

गोपालगंज:  

बिहार के गोपालगंज जिले में बुलंद इरादों वाले हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. कुचायकोट थाना इलाके में सासामुसा के पास नेशनल हाईवे नंबर-28 पर बाइक पर आए बदमाशों ने 50 वर्षीय विनेश प्रसाद को गोलियों से भून दिया. इस हमले में विनेश की मौत हो गई. मृतक इसी इलाके के मठिया हाता गांव का रहने वाला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले के जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः हथियारों के 3 अवैध कारखानों का भंडाफोड़, नक्सली और अपराधियों को की जानी थी आपूर्ति

जानकारी के मुताबिक, विनेश प्रसाद गोपालगंज सिविल कोर्ट में अपने भाई और बेटे की हत्या के मामले में गवाही देने के बाद बाइक से लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए. जिसके बाद घायल विनेश को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि करीब एक साल पहले मृतक विनेश प्रसाद के भाई 55 वर्षीय सुरेश प्रसाद और बेटा 27 वर्षीय रवि प्रसाद की जमीनी विवाद में हत्या कर दी गई थी. आरोप है कि गांव के ही गुड्डू अंसारी ने अपनी लाइसेंसी राइफल से दोनों को मारा था. यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, जिसमें विनेश प्रसाद चश्मदीद गवाह थे. परिजनों ने आरोप लगाया था कि आरोपित पक्ष केस उठाने का दबाव बना रहा था. केस नहीं उठाने पर हत्या की गई.

यह भी पढ़ेंः Shocking: टैंकर और ट्रक में हुई जोरदार टक्‍कर, घायलों की मदद के बजाए पेट्रोल लूटने लगे लोग

विनेश प्रसाद की हत्या के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. पीड़ित परिजन इस मामले में पुलिस-प्रशासन के रवैये से आक्रोशित थे. जिसके बाद कई थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया. एसपी और डीएसपी सहित तमाम आलाधिकारी पहुंचे. मामले को शांत कराने के लिए पुलिस कई राउंड हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी. घटना को देखते हुए इस समय पूरे जिला प्रशासन की नींद उड़ी हुई है, क्योंकि एक ही परिवार के 1 साल के भीतर ही 3 लोगों की हत्या गोली मारकर कर दी गई है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published: Nov 28, 2019 11:42:01 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो