logo-image

RJD विधायक ने सीएम नीतीश को लेकर ये क्या कह दिया, कामसूत्र का बताया विद्वान

अब आरजेडी के एक विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. आरजेडी विधायक ने नीतीश कुमार को कामसूत्र का प्रकांड विद्वान तक बता दिया है.

Updated on: 10 Nov 2023, 12:32 PM

highlights

  • आरजेडी विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बोला हमला 
  • डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार का किया था समर्थन 
  •  आरजेडी विधायक ने नीतीश कुमार को कामसूत्र का प्रकांड विद्वान बताया

Patna:

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा दोनों सदनों में प्रजनन दर को लेकर महिलाओं पर जो टिप्पणी की उसको लेकर लगातार बयानबाजी जारी है. विपक्ष उनको लेकर कह रही है कि ये बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. जहां, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार का समर्थन किया था, लेकिन अब आरजेडी के एक विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने बिना उनका नाम लिए ही एक बड़ी बात कह दी है. आरजेडी विधायक ने नीतीश कुमार को कामसूत्र का प्रकांड विद्वान तक बता दिया है.   

यह भी पढ़ें : Bihar News: मोतिहारी में बड़ा हादसा, गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, 40 से अधिक लोग झुलसे

जाने क्या कहा आरजेडी विधायक ने 

दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने किसी का भी नाम तो नहीं लिया है, लेकिन बिना नाम लिया उन्होंने कहा है कि "बिहार की पावन धरती पर कामसूत्र के रचयिता महर्षि वात्स्यायन के बाद नये अवतार के रुप में अवतरित प्रकांड विद्वान!" उनकी ये बातें कही नहीं कहीं सीएम नीतीश कुमार की ओर इशारा कर रही है. हालांकि आरजेडी के तरफ से इस मामले में कुछ भी नहीं कहा गया है.