logo-image

पटना: दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचे के दम पर महिला टीचर का किया अपहरण

बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. यहां देर रात कुछ बदमाशों ने एक महिला टीचर का अपहरण कर लिया. पूरा मामला पटना के नोहसा इलाके की है.

Updated on: 23 Dec 2020, 01:26 PM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेखौफ नजर आ रहे हैं. यहां देर रात कुछ बदमाशों ने एक महिला टीचर का अपहरण कर लिया. पूरा मामला पटना के नोहसा इलाके की है, जहां करीब 15 से 20 बदमाश एक कार में सवार होकर आए और 22 साल की युवती को हथियारों के दम पर अपहरण कर लिया. लड़की के परिवार वालों ने काफी शोर मचाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें भगाने की कोशिश की. लेकिन बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी और वहां से फरार हो गए.

और पढ़ें: हाथरस मामलाः लड़की के व्यवहार से निराश हुआ था मुख्य आरोपी, CBI ने बताई कहानी

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस अधिकारी आर रहमान ने बताया कि बंदूक के नोक पर बदमाशों ने एक युवती का अपहरण कर लिया है. अपहरण का आरोप युवती के पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद फिरोज उर्फ अफरोज के ऊपर लगाया गया है, जो मूल रूप से सहरसा का रहने वाला बताया जा रहा है.

छानबीन में पता चला है कि युवती फिरोज के घर में पढ़ाने जाया करती थी. पुलिस को घटनास्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज मिली है, इसमें कार सवार बदमाशों के भागने की तस्वीरें मिली हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.