logo-image

मोकामा स्टेशन पर पटरी से उतरी ट्रेन, पलटने से बची

दानापुर रेल मंडल के मोकामा स्टेशन पर बड़ा हादसा होते-होते बच गया। मोकामा से पटना जाने वाली मोकामा पटना फास्ट पैसेंजर सवारी गाड़ी पटरी से उतर गई. शंटिंग के दौरान यह घटना हुई है.

Updated on: 02 Oct 2019, 10:42 AM

मोकामा:

दानापुर रेल मंडल के मोकामा स्टेशन पर बड़ा हादसा होते-होते बच गया। मोकामा से पटना जाने वाली मोकामा पटना फास्ट पैसेंजर सवारी गाड़ी पटरी से उतर गई. शंटिंग के दौरान यह घटना हुई है. गनीमत रही कि गाड़ी पलटी नहीं. हादसे में किसी भी रेल यात्री या रेल स्टाफ को चोट नहीं आई है. मोकामा से रोज सुबह 5:30 बजे खुलने वाली मोकामा पटना फास्ट पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई है.

यह भी पढ़ें- Madhya Pradesh: हनी ट्रैप केस के SIT चीफ को हटाया, राजेंद्र कुमार को मिली ये जिम्मेदारी

63221 मोकामा पटना फास्ट पैसेंजर ट्रेन कौ शंटिंग लाइन से प्लेटफार्म पर लाया जा रहा था. सुबह पांच बजे ही ट्रेन पटरी से उतर गई. यह ट्रेन मोकामा से रोज सुबह 5:30 बजे पटना के लिए रवाना होती है. इसे जब शंटिंग लाइन से निकालकर प्लेटफार्म 4 पर लाया जा रहा था, तभी यह ट्रेन डिरेल हो गई. जिसके बाद रेल महकमे में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें- अब मध्य प्रदेश में बिजली बिल व्हाट्सएप और ई-मेल पर मिलेगी 

पटरी से उतरने के कारण ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. ट्रेन को वापस पटरी पर लाने के लिए दुर्घटना राहत यान को मंगाया जा रहा है. जिसके सहारे ट्रेन को वापस उठाकर पटरी पर लाया जाएगा. फिलहाल रेलवे यह बता पाने में असमर्थ है कि ट्रेन कब खुलेगी. रेल परिचालन पर हालांकि इसका कोई असर नहीं पड़ा है.