logo-image

छत पर खड़े होकर बारात देख रही थी महिला, तभी चली गोली और...

राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के बड़ी पटनदेवी कॉलोनी में बीते देर रात बारात के दौरान हर्ष फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई.

Updated on: 06 Feb 2020, 01:56 PM

पटना:

बिहार (Bihar) की राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के बड़ी पटनदेवी कॉलोनी में बीते देर रात बारात के दौरान हर्ष फायरिंग (Firing) में एक महिला की मौत हो गई. घटना के बाद से मृतका के परिवार में कोहराम मचा है. मृतका की पहचान बड़ी पटन देवी कॉलोनी निवासी विजय कुमार की पत्नी किरण देवी के रूप में की गई है. परिजनों और स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की.

यह भी पढ़ेंः CRPF के शहीद जवान रमेश का पार्थिव शरीर पटना पहुंचा, एयरपोर्ट पर लगे भारत माता की जय के नारे

बताया जाता है कि बड़ी पटन देवी कॉलोनी के रास्ते एक बारात गुजर रही थी. मोहल्ले के कई लोग अपनी-अपनी छतों पर खड़े होकर इस नजारे को देख रहे थे. बारात देखने को लेकर किरण देवी अपनी छत पर खड़ी थी, इसी दौरान बारात में हुए हर्ष फायरिंग से महिला को गोली लग गई. गंभीर हालत में महिला को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंः Shocking: कुल 6 माह के बच्चे के पेट में था बच्चा, डॉक्टरों ने सिटी स्कैन किया तो हैरान रह गए

घटना के बाद एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने भी मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश की. एडिशनल एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए बारात में शामिल आरोपियों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी सुनिश्चित किए जाने की बात दोहराई है. पुलिस के अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं. हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि बारात किसकी थी और कहां जा रही थी. आलमगंज थानाप्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर गुजर रहे बारात की पहचान की जा रही है.

यह वीडियो देखेंः