BREAKING NEWS
  • LIVE: दिल्ली के अनाज मंडी में लगी भयानक आग, 35 की मौत, दर्जनों अंदर फंसे, बचाव अभियान जारी- Read More »

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, लोकसभा चुनाव हारे नहीं, हराए गए

आईएएनएस  |   Updated On : September 14, 2019 10:26:48 PM
राजद नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

राजद नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अब पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं. तेजस्वी ने शनिवार को युवा राजद के नेताओं के साथ बैठक की और पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा की. युवा राजद के अध्यक्ष कारी शोएब ने बैठक के बाद पत्रकारों को बताया कि युवा राजद को 20 लाख सदस्य बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

यह भी पढ़ेंःबेटे हमजा को अल कायदा की कमान देने के लिए ओसामा ने ऐसे किया था तैयार, यूएस ने रखा था बड़ा इनाम

बैठक के दौरान तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि "लोकसभा चुनाव में हम हारे नहीं, हराए गए हैं. राजद को लेकर कई तरह के भ्रम फैलाए जा रहे हैं, परंतु राजद के कार्यकर्ता किसी भी बात पर ध्यान दिए बिना आगे देखें और सीधे चलें."

उन्होंने कहा कि "भाजपा और जद (यू) से कोई लेना-देना नहीं है. आने वाला समय युवाओं का है और राजद प्रारंभ से ही जनहित के मुद्दे पर संघर्ष करती रही है और आगे भी करेगी, यही राजद की पहचान है." प्रत्येक मतदान केंद्र (बूथ) पर एक क्रियाशील सदस्य बनाने पर जोर देते हुए तेजस्वी ने कहा, "सभी लोग सदस्यता अभियान में लगें। आगे होने वाले चुनाव में राजद फिर से सफल होगी."

यह भी पढ़ेंःमारा गया ओसामा बिन लादेन का बेटा हमजा बिन लादेन, अमेरिकी राष्ट्रपति ने की पुष्टि

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का चेहरा कौन होगा इसको लेकर बीजेपी-जेडीयू के बीच जुबानी जंग लगातार जारी है. इसी क्रम में गुरुवार को भी इसी क्रम में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सुशील कुमार मोदी के कप्तान वाले बयान पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट से जवाबी हमला करते हुए कहा था कि इसका मतलब है कि अगर वह कैप्टन हैं तो पीएम कोच हैं और आपको पीएम मोदी के चेहरे पर विश्वास नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा, क्यों आखिर इस बल्लेबाज को 15 सालों के कार्यकाल के बाद भी एक धावक (रनर) की जरूरत पढ़ती है. तेजस्वी ने सवाल करते हुए कहा कि उन्होंने 2013 में बीजेपी का साथ क्यों छोड़ दिया था.

First Published: Sep 14, 2019 07:58:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो