logo-image

शाम को घर से निकले छात्र का सुबह मिला शव, पुलिस ने जताया ऐसा शक

बिहार के बेगूसराय जिले में एक पॉलिटेक्निक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 01 Jan 2020, 02:49 PM

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय जिले में एक पॉलिटेक्निक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार को छात्र घर से बाहर निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा था. अगले दिन छात्र का शव पुलिस ने बरामद किया. मृतक छात्र की पहचान छात्र मनीष कुमार के रूप में हुई. बताया जा रहा है कि छात्र अपने ननिहाल में रह कर पढ़ाई कर रहा था. घटना जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के निंगा गांव की है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः अकेला बदमाश बैंक से लूट ले गया 9 लाख रुपये, ऐसे दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है मृतक मनीष कुमार भगवानपुर थाना क्षेत्र के ईसापुर गांव का निवासी था, जो बरौनी थाना क्षेत्र के निंगा गांव में अपने मामा सुरेंद्र साहनी (पुलिस सब इंस्पेक्टर) के यहां रहकर पढ़ाई करता था. परिजनों के अनुसार, मनीष कुमार मंगलवार शाम 6 बजे घर से निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं आया. अगले दिन यानी 1 जनवरी 2020 को निंगा गांव के बहियार से पुलिस ने एक शव बरामद किया, जिसकी शिनाख्त मनीष के रूप में हुई. मनीष के शरीर में गोलियों के निशान मिले हैं. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ेंः बिहार में महिलाएं किसी भी थाने में दर्ज करा सकेंगी शिकायत

नए साल के पहले दिन जहां लोग खुशी मना रहे हैं. वहीं मृतक के घर में परिजनों का रो रो-कर बुरा हाल है. घटना के संबंध में परिजनों के द्वारा फिलहाल कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग में मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या की गई है. घटना की सूचना पर सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मनीष की हत्या किसने और क्यों की है.