logo-image

Crime News: बाइक चोरी करना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने चोर का कर दिया बुरा हाल

एक चोर ग्रमीणों के हत्थे चढ़ गया फिर क्या था. पहले तो ग्रामीणों ने उसे बिजली के खंबे से बांध दिया और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी.

Updated on: 06 Nov 2023, 04:09 PM

highlights

  • जमकर की गई पिटाई 
  • तीन चोर कर रहे थे चोरी 
  • दो चोर भागने में कामयाब 

Motihari:

मोतिहारी से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसे सुन आपको फिल्मों की याद आ जाएगी. जहां तीन चोर गए तो थे बाइक चोरी करने, लेकिन उनकी ये साजिश उन्हीं पर भारी पड़ गई. ग्रामीणों ने उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया, लेकिन दो चोर भागने में कामयाब रहे और एक चोर ग्रमीणों के हत्थे चढ़ गया फिर क्या था. पहले तो ग्रामीणों ने उसे बिजली के खंबे से बांध दिया और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी. जो आता वो उस पर हाथ साफ करता गया. जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.    
 
जमकर की गई पिटाई 

बाइक चोरी करना चोरों को भारी पड़ गया. लोगों ने उसकी जमकर कुटाई कर दी. दरअसल, तुरकौलिया थाने के पशुरामपुर गांव में बाइक चोरी करते हुए एक चोर को लोगों ने दबोच लिया. फिर क्या था इसकी जमकर पिटाई की गई. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. लोगों ने पहले बाइक चोर के दोनों हाथ बांध दिए फिर पोल में बांधकर इसकी पिटाई की गई. भीड़ आरोपी पर ताबड़तोड़ हाथ साफ कर रही थी. जो आ रहा था वो उसपर थप्पड़ों की बारिश कर रहा था. जब सभी थक गए तो आरोपी चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया. जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बिहार विधानसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित, जानें आखिर क्या है वजह

 तीन चोर कर रहे थे चोरी 

बताया जा रहा कि तुकौलिया थाना इलाके में इन दिनों बाइक चोरी की वारदात बढ़ गई है. जिसको लेकर पुलिस के साथ आम लोग भी चौकने रह रहे हैं. रविवार रात पशुरामपुर के रहने वाले सुनर साह के दरवाजे पर लगे बाइक को तीन चोर चोरी कर रहे थे. इसी बीच गांव वालों की नजर चोरी करते हुए चोरों पर पड़ गई. ग्रामीणों ने शोर मचा कर एक चोर को दबोच लिया, लेकिन दो चोर भागने में सफल रहे, पकड़े गए चोर को ग्रामीणों ने वहीं बिजली के खंभे से बांध कर पहले खूब पिटाई की फिर 112 पर कॉल कर पुलिस को सौंप दिया. 

दो चोर भागने में कामयाब 

गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. तुरकौलिया थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि 112 की पुलिस एक बाइक चोर को पकड़ कर लाई है. जिसने पूछताछ में अपना नाम बिट्टू बताया है. जो इसी थाने के जयहिनपुर बहरूपिया गांव का रहने वाला है. उसने बताया की उसके दो साथी भाग गए हैं. पुलिस ने फरार चोरों को भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.