logo-image

बिहार बीजेपी के नये प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे संजय जायसवाल, चुनाव को लेकर कही यह बात

इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता जायसवाल के स्वागत के लिए पहुंचे थे.

Updated on: 19 Sep 2019, 09:17 AM

New Delhi:

बिहार बीजेपी के नये प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल बुधवार शाम पटना पहुंचे. संजय जायसवाल बिहार बीजेपी का अध्‍यक्ष बनने के बाद पहली बार पटना पहुंचे थे. इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता जायसवाल के स्वागत के लिए पहुंचे थे. हालांकि उनका स्‍वागत काफी सादगी से हुआ. सादगी से उनके स्‍वागत की चर्चा राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि वे दोपहर में ही आनेवाली थे, लेकिन पटना एयरपोर्ट के रनवे पर तकनीकी कारणों से उड़ान बंद रहने के कारण उनका कार्यक्रम लगभग तीन-चार घंटे के लिए आगे बढ़ गया. वहीं, संजय जायसवाल का बीजेपी कार्यालय में भी स्‍वागत किया गया. वहां पर उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी समेत अनेक नेता थे.

बतादें 15 सितंबर को बीजेपी आलाकमान ने संजय जायसवाल को प्रदेश अध्‍यक्ष की जिम्‍मेवारी सौंपी थी. प्रदेश अध्‍यक्ष बनने की घोषणा के दौरान वे दिल्‍ली में ही थे और पहली बार बुधवार की शाम में पटना पहुंचे.

यह भी पढ़ें- सुशील मोदी ने ऑटो सेक्टर में मंदी का बताया ये कारण, कहा होगा सुधार

बीजेपी 2020 में करेंगी और बेहतर प्रदर्शन

उधर, बिहार बीजेपी के नवनियुक्त अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव से भी बेहतर प्रदर्शन 2020 के विधानसभा चुनाव में करेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि इनकी मेहनत और संघर्ष के बल पर ही बीजेपी दो से 303 सीट तक पहुंची है. इस अवसर पर नित्यानंद राय ने कहा कि जब तक वे अध्यक्ष रहे उनका कोई कार्यक्रम असफल नहीं हुआ इसके पीछे लगनशील कार्यकर्ताओं की मेहनत रही. उन्होंने कहा बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है.

बिहार में बीजेपी के लिए राजीनीतिक मैदान साफ है- सुशील मोदी

उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पूर्वी और पश्चिमी चंपारण मिलाकर बीजेपी के 13 विधायक हैं. उन्होंने कहा बिहार की राजनीति में वोट के प्रतिशत में मामूली अंतर से परिणाम बदल जाते हैं. उन्होंने कहा आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी बहुमत से चुनाव जीतेगी. बिहार का राजनीतिक मैदान पूरी तरह से साफ है. विरोधियों के हौसले पस्त हैं.

मोदी ने पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि देश में कई बड़े फैसले लेने में सरकार को पचास-पचास वर्ष लग जाते हैं, लेकिन पीएम मोदी ने अपने साढ़े पांच साल में कई बड़े फैसले लिए. सुशील मोदी ने भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं की सराहना की और उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयार हो जाने का आह्वान किया.