logo-image

RJD विधायक दल की बैठक खत्म, प्रो. चंद्रशेखर-सुनील सिंह को मिली ये नसीहत

लालू यादव ने पार्टी के बयानवीर नेताओं को मिली नसीहत देते हुए कहा है कि कोई भी बेवजह मीडिया में बयानबाजी ना करे. वहीं, शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर को भी हाईकमान से हिदायत मीडिया के सामने अनाप-सनाम ना बोलने की नसीहत दी गई है.

Updated on: 10 Jul 2023, 07:46 PM

highlights

  • RJD विधायक दल की बैठक खत्म
  • बैठक में लालू यादव ने दिए कई दिशा निर्देश
  • पार्टी के बयानवीरों को बयानबाजी से बचने की नसीहत
  • सुनील सिंह और शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर को नसीहत
  • सिर्फ अधिकत लोग (प्रवक्ता) ही देंगे RJD की तरफ से मीडिया में बयान

Patna:

आज बिहार की राजधानी पटना में आरजेडी विधायक दल की बैठक हुई. बैठक में आरजेडी चीफ लालू यादव ने पार्टी के विधायकों और विधान पार्षदों को शख्त निर्देश दिए. लालू यादव ने पार्टी के बयानवीर नेताओं को मिली नसीहत देते हुए कहा है कि कोई भी बेवजह मीडिया में बयानबाजी ना करे. वहीं, शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर को भी हाईकमान से हिदायत मीडिया के सामने अनाप-सनाप ना बोलने की नसीहत दी गई है. इतना ही नहीं आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह को भी मीडिया में बयानबाजी करने से बचने की नसीहत दी गई है. साथ ही ये भी तय किया गया है कि मीडिया में वही बयान देंगे जिन्हें पार्टी द्वारा अधिकृत किया गया है यानि कि पार्टी के प्रवक्ता ही अब मीडिया में बयान देंगे.

सुनील सिंह ने क्या कहा?

आरजेडी विधायक दल की बैठक के बाद आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह का बयान आया है.. उन्होंने कहा कि मैं कुछ नहीं बोलूंगा. कोई बयान नहीं दूंगा. जिसे बयान देने के लिए कहा गया है वह ही बयान देगा. उन्होंने यह भी कहा कि जबतक जान है तबतक लालू यादव के साथ आरजेडी में ही रहूंगा.

ये भी पढ़ें-RJD-JDU के बीच गहरी हुई अविश्वास की खाई: सुशील मोदी

आरजेडी विधायक भाई विरेंद्र का बयान

आरजेडी विधायकों की बैठक खत्म होने के बार आरजेडी विधायक भाई विरेंद्र ने कहा कि RJD की बैठक में लालू यादव ने विधायकों को बीजेपी से लड़ने का फॉर्मूला बताया है. सभी विधायकों को  दिशा निर्देश दिया गया है कि मॉनसून सत्र के दौरान सभी विधायक और एमएलसी सत्र में मौजूद रहेंगे. किसी की भी अनुपस्थिति मंजूर नहीं होगी. बीजेपी से लड़ने के लिए भी रणनीति बनाई गई है. वहीं, सुनील सिंह को लेकर भाई विरेंद्र ने कहा कि कोई विवाद नहीं है, महागठबंधन में सब ठीक ठाक है.

ये भी पढ़ें-दरभंगा पुलिस की बड़ी उपलब्धि.... 60 साल की बूढ़े ने 13 साल की किशोरी से की शादी, NGO-चाइल्ड लाइन, पुलिस सब चुप! जानिए-क्या कहता है कानून?

सुधाकर सिंह का बड़ा बयान

वहीं, आरजेडी विधायोकों की बैठक खत्म होने के बाद आरजेडी विधायक व बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने कहा कि लालू यादव पूरे बिहार का दौरा करेंगे. वहीं, आईएएस केके पाठक और शिक्षामंत्री के बीच जारी विवाद को लेकर सुधाकर सिंह ने कहा कि बिहार में नौकरशाही नहीं चलेगी. बिहार से जल्दी ही बीजेपी को हटाने का अभियान शुरू होगा. बीजेपी के खिलाफ आरजेडी जल्द शुरू पोल खोल अभियान शुरू करेगी. बीजेपी को कैसे हराना है उसको लेकर लालू यादव ने रणनीति बताई है.