डूबते-डूबते बचे पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, कर रहे थे बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा, देखें Video

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 02, 2019 11:46:52 PM
पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव (फोटो:फेसबुक से)

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव (फोटो:फेसबुक से) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिहार में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. नीतीश कुमार जहां इसकी वजह जलवायु परिवर्तन बता रहे हैं, वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव (ramkripal yadav) बाढ़ में डूबते-डूबते बच गए. पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर रहे रामकृपाल यादव जब बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने निकले तो नाव की व्यवस्था नहीं हो पाई. जिसकी वजह से वो चचरी से बने नाव पर चढ़कर जायजा ले रहे थे.

धनरुआ के रमणी बिगहा इलाके में वो चचरी नाव पर खड़े होकर इलाके का जायजा ले रहे थे. इस दौरान उनका बैलेंस बिगड़ा और कुछ लोगों समेत वो पानी में गिर गए और डूबने लगे. हालांकि वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने रामकृपाल यादव को डूबने से बचा लिया.

इसे भी पढ़ें:बाढ़ को लेकर एक बार फिर से नीतीश कुमार ने जलवायु परिवर्तन को दिया दोष, जानें क्या कुछ कहा

रामकृपाल यादव ने फेसबुक पर अपने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आज पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बाढ़ ग्रस्त इलाकों का सुबह से ही भ्रमण कर रहा हूं. लोगों के दुःख दर्द को करीब से महसूस कर रहा हूं और मदद की समुचित व्यवस्था के लिए निर्देश भी दे रहा हूं. कई क्षेत्रों में स्थिति सच में काफी विकट है. लोग परेशान हैं. जल्द ही उनकी परेशानी दूर होगी. इस क्रम में आज मैं खुद दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

उन्होंने आगे लिखा, 'धनरुआ के रमणी बिगहा में एक जगह पानी की गहराई ज्यादा थी. कोई सही नौका की व्यवस्था नहीं हो पाई. स्थानीय लोगों ने किसी तरह कुछ व्यवस्था की. चचरी वाली नौका लाई गई, इसपर सवार हो गहरे पानी को पार कर ही रहा था कि नौका डूब गई. लोगों ने तत्परता से मुझे निकाला. हल्की चोट आई. आप जनता जनार्दन की दुआ से सुरक्षित हूं.

First Published: Oct 02, 2019 10:01:05 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो