BREAKING NEWS
  • दिल्ली की निचली अदालतों में 3 नवंबर से चल रही वकीलों की हड़ताल खत्म- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

RJD की विशेष बैठक में भी नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, विपक्ष पूछ रहा किस चूहे के बिल में हो

रजनीश सिन्हा  |   Updated On : August 16, 2019 05:29:24 PM
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

पटना:  

बिहार की राजधानी पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आज आरजेडी की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. इसमें पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए, वहीं इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल नहीं हुए. बैठक के लिए पार्टी के सभी विधायकों और पिछले विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार रहे नेताओं सहिक सभी जिला अध्यक्षों को  भी इस बैठक में बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें- बिहार में एक सप्ताह में 400 पुलिस कर्मियों पर हूई कार्रवाई, ज्यादातर दारोगा और इंस्पेक्टर

बैठक से पहले आरजेडी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने कहा यह बैठक पूरी तरह सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की गई है. उनके अनुसार यह एक आंतरिक बैठक है जिसमें चर्चा की जाएगी कि किस तरह पार्टी के विधायकों और बड़े-बड़े नेताओं को अभियान में शामिल होना है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को अगर वक्त मिला तो वे जरूर आएंगे. वहीं, उन्होंने सत्तापक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिन लोगों ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को फंसाया है. वही लोग सवाल कर रहे हैं कि तेजस्वी यादव कहां हैं.

गौरतलब है कि राजद ने अपना सदस्यता अभियान 9 अगस्त को शुरू किया था. उस दिन भी तेजस्वी यादव को ही अभियान की शुरुआत करनी थी, लेकिन वह नहीं आए. उनकी अनुपस्थिति में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इस अभियान की शुरुआत की. बतादें पार्टी ने अपना ऑनलाइन सदस्यता अभियान शुरू किया है, जिसमें अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग सदस्य बन चुके हैं.

First Published: Aug 16, 2019 01:06:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो