BREAKING NEWS
  • IND vs SA, 2nd T20: विराट कोहली ने जड़ा अर्धशतक, टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया- Read More »

Bihar : मुजफ्फरपुर के बाद अब पूर्णिया में शेल्टर होम कांड, लड़की बोली, होटलों में होती थी दरिंदगी

News State Bureau  |   Updated On : March 06, 2019 09:34:21 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

पटना:  

बिहार का मुजफ्फरपुर शेल्टर होम का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि पूर्णिया में भी एक और मामला सामने आया है. पूर्णिया शेल्टर होम से भागी एक लड़की ने कहा, वहां रहने वाली लड़कियों का सिर्फ यौन शोषण ही नहीं किया जाता था, बल्कि उन्हें देश व्यापार के लिए होटलों में भेजा जाता था. 

यह भी पढे़ं ः CBI ने नाबालिगों से उत्पीड़न को लेकर बिहार के दो शेल्टर होम के खिलाफ FIR दर्ज किया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र में स्थित शेल्टर होम से सोमवार को आधा दर्जन लड़कियां भाग गईं. शेल्टर होम की वार्डन ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने पांच लड़कियां बरामद कर लीं, लेकिन एक लड़की भागने में सफल हो गई. किसी तरह से वो लड़की कुछ मीडिया कर्मियों के संपर्क में आई और उन्हें आपबीती सुनाई. पीड़िता ने शेल्टर होम के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया.

यह भी पढ़ें ः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: नागेश्वर राव अवमानना मामले में दोषी, 1 लाख का जुर्माना, निकले कोर्ट के बाहर

इससे पहले उसने बताया कि कुछ दिन पहले वो घर से भाग गई थी. इस मामले में उसके परिजनों ने एक युवक के खिलाफ उसे भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था, तभी से पुलिस उस लड़की को तलाश कर रही थी. 16 फरवरी को वह थाना पहुंची और पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता ने उसे अपने साथ रखने से मना कर दिया है. इस पर पुलिस ने उसे 19 फरवरी को पूर्णिया शेल्‍टर होम भेज दिया था. लेकिन उसे यह नहीं पता था कि जहां वो जा रही है, वहां उसके साथ दरिंदगी होगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published: Mar 06, 2019 08:38:49 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो