बिहार में 'पोस्टर वार' तेज, राजद और जेडीयू ने छेड़ा पोल-खोल अभियान

News State  |   Updated On : January 24, 2020 03:54:22 PM
पटना में लगे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पोस्टर.

पटना में लगे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के खिलाफ पोस्टर. (Photo Credit : एजेंसी )

ख़ास बातें

  •  राजद प्रमुख लालू प्रसाद को लेकर एक पोस्टर लगाया गया है.
  •  पोस्टर में ट्रेन को चित्रित कर लालू की तस्वीर बनाई गई है.
  •  लालू की तस्वीर में 'अपराध गाथा' की पुस्तिका दिख रही है.

पटना.:  

बिहार में राजनीतिक दलों के बीच पोस्टर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को लेकर एक पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर में एक ट्रेन को चित्रित कर लालू की एक तस्वीर बनाई गई है. ट्रेन को 'करप्शन मेल' बताया गया है, जबकि लालू की तस्वीर में उनके हाथ में 'अपराध गाथा' की पुस्तिका दिख रही है. पोस्टर पर बनी ट्रेन पर लिखा है 'पटना से होटवार', और उसके आगे 'करप्शन एक्सप्रेस' और स्वार्थी भी लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः IND vs NZ : भारत ने न्‍यूजीलैंड को पहले T20 में छह विकेट से हराया

जेडीयू पर पोस्टर जारी करने का शक
पोस्टर में राजद के चुनाव चिन्ह 'लानटेन' को दिखाया गया है. इस पोस्टर को किसने जारी किया, इसका उल्लेख नहीं है. हालांकि संभावना जताई जा रही है कि इसे जद(यू) द्वारा जारी किया गया है. इस संदिग्ध पोस्टर पर राजद ने नीतीश कुमार पर पलटवार किया है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, 'नीतीश कुमार और उनकी पार्टी, लालू प्रसाद का जो रिकॉर्ड 15 सालों से बजा रही है, उससे अब जनता उब चुकी है. अब उन्हें अपने 15 सालों का हिसाब देना है कि उन्होंने क्या-क्या किया है.'

यह भी पढ़ेंः भारत में कोरोना वायरस की दस्तक!, मुंबई में मिले दो संदिग्ध, निगरानी बढ़ी

राजद ने शुरू की थी शुरुआत
उल्लेखनीय है किए गुरुवार को राजद ने पोस्टर के जरिए जद(यू) और भाजपा पर निशाना साधा था. राजद द्वारा लगाए गए पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की तस्वीर के साथ 'ट्रबल इंजन' लिखा हुआ था. पोस्टर वॉर के अलावा तेज प्रताप और तेजस्वी भी अपनी-अपनी ट्वीट से नीतीश कुमार समेत केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधे हुए हैं.

First Published: Jan 24, 2020 03:54:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो