logo-image

BJP सांसद रमेश बिधूड़ी के बयान पर जारी है सियासत, तेजस्वी बोली-‘गली के मवालियों की तरह बोल रहे हैं BJP के सांसद’

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के सांसद गली के मवाली जैसी भाषा बोल रहे हैं.

Updated on: 23 Sep 2023, 07:14 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव ने बोला बीजेपी पर करारा हमला
  • रमेश बिधूड़ी के बहाने कसा पीएम मोदी पर तंज
  • कहा-बिधूड़ी गली के मवालियों की तरह बोल रहे हैं

Patna:

संसद के विशेष सत्र के दौरान बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बीएसपी सांसद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उनके बयान के तुरंत बाद ही देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने सदन से रमेश बिधूड़ी की तरफ से माफी मांगते हुए उनके विवादित स्टेटमेंट को डिलीट करने की मांग की, बावजूद इसके अभी भी इस मुद्दे पर सियासत जारी है. खासकर विपक्षी दल जमकर बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं. ताजा मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी पर करारा हमला बोला है. उन्होंने हमला करते हुए कहा कि बीजेपी के सांसद गली के मवाली जैसी भाषा बोल रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने संसद में ही अभी हाल ही में भाषण दिया था कि आपका व्यवहार और आचरण तय करेगा कि आप किस तरफ बैठे हैं. पीएम को ये बात कहे हुए अभी तीन दिन ही हुए लेकिन बीजेपी के ही सांसद सदन में मर्यादा को लांघ गए. वो गली के मवाली के जैसे अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. चूंकि, रमेश बिधूड़ी बीजेपी के सांसद हैं इसलिए उनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं होने वाली.

ये भी पढ़ें-मिशन 2024: गंडक, गन्ना और गुंडा.... 1980 के बाद कोई भी प्रत्याशी नहीं बन सका दोबारा सांसद, जानिए-गोपालगंज सीट का समीकरण

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी में रहनेवाले को हर तरह का अधिकार है और गाली देने का भी अधिकार मिला हुआ है, फिर चाहे वो बीजेपी का सांसद ही क्यों ना हो. उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद ने अगर संसद में गाली ही दे दी तो ये कोई बड़ी बात नहीं है. उनकी गाली से दुख तो सबको हुआ लेकिन इसमें कोई आश्चर्य वाली बात नहीं है. 

क्या कहा था रमेश विधुड़ी ने?

गुरुवार को लोकसभा में चंद्रयान 3 की सफलता पर संसद में चर्चा हो रही थी और बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी सदन में अपनी बात रख रहे थे. वो बात रख ही रहे थे तभी बीएसपी सांसद दानिश अली ने उन्हें बीच में टोक दिया. दानिश अली का टोकना था और रमेश बिधूड़ी का बिफरना. रमेश बिधूड़ी ने दानिश अली के साथ कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. रमेश बिधूड़ी के खिलाफ विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया. मामले में राजनाथ सिंह ने तुरंत हस्तक्षेप किया और बिधूड़ी की तरफ से दुख जताकर माफी मांगी. उसके बाद मामला जैसे-तैसे शांत हुआ.