logo-image

डिप्टी सीएम सुशील मोदी के घर पर लोगों का हिंसक प्रदर्शन, हाय-हाय के लगे नारे

आक्रोशित लोगों ने इस दौरान डिप्टी सीएम हाय-हाय के नारे भी लगाए और उनसे मिलने की मांग की.

Updated on: 13 Oct 2019, 02:57 PM

highlights

  • राजधानी पटना में लोगों ने डिप्टी सीएम का घर का किया घेराव.
  • गंदगी और सड़कों की स्थिति को लेकर किया गया प्रदर्शन. 
  • पुलिस को डिप्टी सीएम के घर से बारिश में करना पड़ा रेस्क्यू.

नई दिल्ली:

राजधानी पटना (Patna) में गंदगी और स्वास्थ्य समस्या झेल रहे लोगों का धैर्य जवाब देने लगा है. अब लोग इसके लिए जिम्मेदार लोगों को अपनी बात सुनवाने पर आ गए है. ताजा मामले में लोग जहां सड़कों पर उतर कर मदद की गुहार लगा रहे हैं वहीं सड़क जाम कर स्थिति को सुधारने की मांग भी लगातार जारी है. इस कड़ी में रविवार को जल कैदी बने लोगों को धैर्य आखिरकार जवाब दे गया और लोगों ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi, Deputy CM of Bihar) को घेर लिया.

आक्रोशित लोगों ने इस दौरान डिप्टी सीएम हाय-हाय के नारे भी लगाए और उनसे मिलने की मांग की.

यह भी पढ़ें: बारिश-बाढ़ पर बिहार में जंग, तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना

पटना के राजेंद्र नगर इलाके में जलजमाव, गंदगी और डेंगू जैसी बीमारी झेल रहे लोगों ने राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदी का घर का घेराव किया. सैकड़ों की संख्या में रहे लोगों ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी के राजेंद्र नगर स्थित पैतृक घर पर डेरा डाल लिया और प्रदर्शन कर रहे हैं. पटना में लोगों ने सुशील मोदी के जिस घर को घेरा है वहीं से भीषण बारिश के दौरान किसी तरह से डिप्टी सीएम सुशील मोदी को रेस्क्यू किया गया था.

यह भी पढ़ें:  मॉर्डन ड्रेस नहीं पहनी... शराब और पार्टीबाजी से किया इंकार, तो पति ने दिया तीन तलाक

लोगों का कहना था कि सरकार जलजमाव के लिए जिम्मेदार और लापरवाह अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करे. लोगों के आक्रोश को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल को बुलाना पड़ा. पुलिस लगातार लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.
लोगों ने सुशील मोदी पर आरोप लगाया कि जलजमाव के समय सुशील मोदी ने उनकी ओर देखा तक नहीं यहा कारण है कि बारिश छूटने के 10 दिन बाद भी पटना के लोग जल कैदी बनने पर मजबूर हैं.