logo-image

'दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे'- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे. साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि कल से प्रत्याशियों का नामांकन शुरू हो जाएगा और मैं नामांकन करूंगा.

Updated on: 27 Mar 2024, 07:56 PM

Patna:

लोकसभा चुनाव से पहले पूर्णिया सीट को लेकर महागठबंधन में ही घमासान छिड़ चुका है. एक तरफ हाल ही में जेडीयू का साथ छोड़कर आरजेडी में शामिल हुई बीमा भारती ने पूर्णिया सीट से दावेदारी पेश कर दी है तो दूसरी तरफ पप्पू यादव ने होली से पहले ही अपनी जन अधिकार पार्टी का विलय कांग्रेस में कर दिया. वहीं, पप्पू यादव भी लगातार अपनी दावेदारी पूर्णिया लोकसभा सीट से पेश कर रहे हैं. जहां एक तरफ अब बीमा भारती ने खुद ही पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. वहीं, पार्टी में शामिल होते ही बीमा भारती ने पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी. जिसके बाद से कहा जा रहा था कि आरजेडी की टिकट से बीमा भारती पूर्णिया से चुनाव लड़ेंगी, अब खुद विधायक ने इस खबर पर मुहर लगा दी है. बीमा भारती ने घोषणा की है कि आरजेडी ने उन्हें पूर्णिया से लड़ने के लिए सिंबल दिया है.

यह भी पढ़ें- प्रशांत किशोर ने परिवारवाद को लेकर सभी पार्टियों को घेरा, कहा- 30 साल का इतिहास देख लें

'दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे'

वहीं, 3 अप्रैल को बीमा भारती अपना नोमिनेशन भरने वाली है. बीमा भारती ने आरजेडी का सिंबल मिलने के बाद लालू-राबड़ी सहित तेजस्वी यादव का भी धन्यवाद किया. जिसके बाद इस पर पप्पू यादव की प्रतिक्रिया आई है. पप्पू यादव ने कहा कि दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे. साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि कल से प्रत्याशियों का नामांकन शुरू हो जाएगा और मैं नामांकन करूंगा. आगे पप्पू यादव ने कहा कि हम कांग्रेस की विचारधारा पर चल रहे हैं और लालू जी से एक बार फिर बात करेंगे. 

गठबंधन में सब ठीक- कांग्रेस

इसके साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि पूरी दुनिया एक तरफ हो जाएगी, तब भी हम पूर्णिया से अलग नहीं होंगे. कांग्रेस की विचारधारा ही मेरे लिए सर्वोपरि है. पिछले एक साल से पूर्णिया के घरों में एक साल से आशीर्वाद यात्रा पर निकला हूं और आज भी लोगों से मिल रहा हूं. इधर आरजेडी और कांग्रेस के रिश्ते पर कांग्रेस नेता शकीद अहमद खान ने कहा है कि सब ठीक है और सीटों का जल्द ऐलान कर दिया जाएगा.