logo-image

Bihar Politics: NDA गठबंधन की बैठक पर विपक्ष ने कसा तंज, कहा - इनकी अब बढ़ गई है बेचैनी

विपक्षी दलों ने तंज कसते हुए कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से एनडीए गठबंधन के अंदर बेचैनी बढ़ी है और हम लोगों ने जब बैठक की शुरुआत की तो लंबे समय बाद एनडीए गठबंधन की भी बैठक हुई.

Updated on: 13 Aug 2023, 12:15 PM

highlights

  • एनडीए गठबंधन के अंदर बढ़ी है बेचैनी - विपक्ष
  • इस गठबंधन में सबका अपना स्वार्थ है - जीवेश मिश्रा
  • एक-एक करके महागठबंधन से सभी दल हो जाएंगे बाहर - जीवेश मिश्रा
  • ये लोग लगातार कर रहे हैं बैठक - शकील अहमद 
  • INDIA जीतेगा और NDA हारेगा - शकील अहमद 

Patna:

NDA गठबंधन के सभी सभी दलों के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं के साथ दिल्ली में बैठक की गई है. जिसमें आने वाले दिनों में गठबंधन कैसे मजबूती से सभी राज्यों में काम करेगी इस पर चर्चा की गई. एनडीए गठबंधन की बैठक को लेकर विपक्षी दलों ने तंज कसते हुए कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से एनडीए गठबंधन के अंदर बेचैनी बढ़ी है और हम लोगों ने जब बैठक की शुरुआत की तो लंबे समय बाद एनडीए गठबंधन की भी बैठक हुई. इसके पहले तो कभी चर्चा नहीं की गई थी. 

BJP विधायक ने दिया जवाब 

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह BJP विधायक जीवेश मिश्रा ने विपक्ष के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी से ज्यादा कोई कार्यक्रम करने वाली पार्टी है क्या ? बीजेपी  सबसे ज्यादा कार्यक्रम करती है और इस तरीके की बेतुकी बातें करते हैं. महागठबंधन के लोग इस गठबंधन में सबका अपना स्वार्थ है और एक-एक करके आने वाले दिनों में महागठबंधन से सभी दल बाहर हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : Crime News: बस और ट्रक में भीषण टक्कर, मोबाइल की रोशनी में हुआ घायलों का इलाज

कांग्रेस ने किया पलटवार 

एनडीए के बैठक पर कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने तंज करते हुए कहा कि एनडीए है कहां अटल बिहारी वाजपेई के समय में एनडीए हुआ करता था और जब से हमारा यह नया गठबंधन बना है तब से इनके अंदर बेचैनी है और यही वह वजह है कि यह लोग लगातार बैठक कर रहे हैं और गठबंधन की चर्चा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि INDIA जीतेगा और NDA हारेगा.