logo-image

"ट्रिपल सी" से नीतीश ने कर लिया है समझौता, सुशील मोदी का CM पर हमला

सुशील मोदी ने कहा कि पत्रकार और दारोगा की हत्या मामूली घटना नहीं हैं बल्कि ये शासन को बदमाशों द्वारा दी गई चुनौती है. उन्होंने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार राजद से हाथ मिलाकर अपराध रोकने की इच्छा शक्ति खो चुके हैं.

Updated on: 18 Aug 2023, 06:37 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने फिर बोला सीएम नीतीश पर हमला
  • पत्रकार और थानेदार की हत्या को लेकर कसा तंज
  • कहा-'नीतीश कुमार की सरकार पूरी तरह दवाब में है'

Patna:

एक बार फिर से बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि अगर वह अटल जी के सच्चे प्रशंसक हैं तो राजधर्म का पालन करें. साथ ही उन्होंने अररिया में पत्रकार की हत्या और समस्तीपुर में थानेदार की हत्या के मामले को लेकर भी नीतीश सरकार पर हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि पत्रकार और दारोगा की हत्या मामूली घटना नहीं हैं बल्कि ये शासन को बदमाशों द्वारा दी गई चुनौती है. उन्होंने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार राजद से हाथ मिलाकर अपराध रोकने की इच्छा शक्ति खो चुके हैं. सत्ता के लिए सीएम नीतीश कुमार ने "ट्रिपल सी" से समझौता कर लिया है.

पत्रकार और दारोगी का हत्या मामूली घटना नहीं

पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने रानीगंज (अररिया) में पत्रकार और समस्तीपुर में दरोगा की हत्या की दुस्साहसिक घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि सरकार अपराधियों के आगे घुटने टेक चुकी है. सुशील मोदी ने कहा कि यदि नीतीश कुमार पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रशंसा का दिखावा नहीं कर रहे हैं, तो उन्हें बिहार में कानून का राज कायम करने के लिए राजनीति को किनारे रख कर राज धर्म का पालन करना चाहिए.

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: पत्रकार की हत्या पर बिहार में सियासत, सीएम नीतीश ने लिया संज्ञान, बीजेपी ने घेरा....

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने जब-जब लालू प्रसाद से हाथ मिलाया, राज्य में अपराधियों का मन बढ़ा. उन्होंने कहा कि राजद के साथ दूसरी पाली में नीतीश सरकार पूरी तरह बालू-शराब माफिया और पशु तस्करों के दबाव में आ चुकी है.

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार ने सत्ता में बने रहने के लिए क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म, यानी "ट्रिपल सी" से समझौता कर लिया है. वे अपराध रोकने की इच्छा-शक्ति खो चुके हैं. उन्होंने कहा कि जो सरकार अपराधियों की जाति और धर्म देख कर कार्रवाई करती है, वह राज धर्म का पालन नहीं कर सकती.