logo-image

फिर धमाल मचाएगी निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, कल रिलीज होगी उनकी नई फिल्म

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं बिहार-यूपी के सभी लोग निरहुआ और आम्रपाली कि जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. कुछ समय से दोनों के साथ नजर नहीं आने पर उनके फैंस काफी उदास थे.

Updated on: 15 May 2023, 05:34 PM

highlights

  • निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी फिर मचाएगी धूम 
  • कल रिलीज़ होगा नई फिल्म  
  • यहां फ्री में देख सकते फिल्म

 

 

 

 

 

Patna:

Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री ही नहीं बिहार-यूपी के सभी लोग निरहुआ और आम्रपाली कि जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. कुछ समय से दोनों के साथ नजर नहीं आने पर उनके फैंस काफी उदास थे, लेकिन अब भोजपुरी सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ''माई प्राइड ऑफ भोजपुरी'' का ट्रेलर और फर्स्ट लुक आउट हो गया है. इस फिल्म को Jio स्टूडियो से रिलीज किया गया है, जिसे निर्माता निशांत उज्ज्वल, अभिनेता सह सांसद दिनेशलाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और अन्य लोगों ने अपने ऑफिसियल एकाउंट से शेयर किया. बता दें कि पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म का पोस्टर इस तरह से आया है, जो लीक से हटकर है, फिल्म के ट्रेलर को भी लोगों ने खूब सराहा है. इंडस्ट्री के लोगों के बीच इस अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर की भी चर्चा हो रही है, जो अब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार में फिर मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों की इस कड़ी के बेहतरीन प्रोड्यूसर्स में से एक निशांत उज्जवल आते हैं. वो कहते हैं कि, ''मैंने अब तक जितनी फिल्म बनाई है, उसमें फिल्म ''माई–प्राइड ऑफ भोजपुरी'' सबसे बेहतरीन है और इसकी कहानी भी काफी अच्छी है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म को Jio सिनेमा पर 16 मई यानी कल को स्ट्रीम किया जाएगा. भोजपुरी सिनेमा के दर्शक इस फिल्म को जियो सिनेमा के ऐप पर मुफ्त में देख सकेंगे. इसके लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा, यानी अब आप इस फिल्म को मोबाइल ऐप या टीवी पर घर बैठे देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि, ''लोगों को इसे देखना चाहिए और अपना प्यार और आशीर्वाद देना चाहिए.'' साथ ही निशांत कहते हैं कि, ''हमारी फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देखें, इसलिए हमने फिल्म को JIO सिनेमा पर रिलीज करने का फैसला किया है.''

 

आपको बता दें कि Jio स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत यशी फिल्म्स- अभय सिन्हा और रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट कृत एक मां बेटे की कहानी पर बेस्ड फिल्म  है, जिसका नाम “माई–प्राइड ऑफ भोजपुरी” जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इसके साथ ही वधेश मिश्रा और किरण यादव भी दिखेंगे. इनके अलावा अमित शुक्ला, चिरकुट भाई , रोहित सिंह मटरू, धामा वर्मा, सृष्टि पाठक, संतोष पहलवान, अमित शर्राफ़, बृजेश त्रिपाठी, रिंकू भारती गोस्वामी, किरण यादव,संतोष पहलवान और चिरकुट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म के निर्माता ज्योति देशपांडे और निशांत उज्ज्वल हैं, निर्देशक और संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं और डीओपी प्रमोद पांडे हैं, गीतकार प्यारेलाल यादव और संतोष उत्पति हैं, जिसका संपादक जितेंद्र सिंह जीतू हैं. सह-निर्माता डॉ. संदीप उज्जवल और सुशांत उज्ज्वल हैं.