logo-image

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारों के एनकाउंटर करने वाले को नीरज बबलू देंगे 10 लाख

राजस्थान की राजधानी जयपुर में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या ने पूरे देश में हड़कंप मचा कर रख दिया है.

Updated on: 09 Dec 2023, 05:05 PM

highlights

  • सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर नीरज बबलू का बयान
  • नीरज बबलू ने की 10 लाख इनाम की घोषणा
  • अपराधियों के एनकाउंटर की मांग

 

 

Patna:

राजस्थान की राजधानी जयपुर में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या ने पूरे देश में हड़कंप मचा कर रख दिया है. जहां राजपूत समाज में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से आक्रोश मचा हुआ है तो वहीं लगातार राजपूत नेता हत्यारोपी की मौत की मांग कर रहे हैं. बता दें कि बीजेपी के विधायक नीरज कुमार बबलू ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही यह भी कह दिया कि जो भी पुलिसकर्मी हत्यारों का एनकाउंटर करेगा, उसे वो 10 लाख रुपये इनाम में देंगे. यह बयान बीजेपी नेता ने अपना सहरसा स्थित आवास में शुक्रवार को दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुखदेव सिंह की हत्या देश के लिए बहुत बड़ा मसला है. करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या एक बड़ा अपराध है. ऐसी घटना में तो अपराधियों का सीधा एनकाउंटर होना चाहिए. 

यह भी पढ़ें- 2024 लोकसभा चुनाव से पहले CM नीतीश करेंगे वाराणसी में रैली, मंत्री ने किया खुलासा

नीरज बबलू ने की 10 लाख इनाम की घोषणा

आगे उन्होंने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को लगातार धमकी मिल रही थी. जो सरकारी लेटर था, वो भी मेरे पास है, लेकिन वह दिखा नहीं सकता. इससे यह तो स्पष्ट है कि पिछले एक साल से उन्हें धमकी दी जा रही थी, बावजूद इसके कांग्रेस सरकार ने उन्हें कोई सुरक्षा नहीं दी और यह काफी दुखद व चिंताजनक मामला है. नीरज बबलू यही नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार जाते-जाते एक बहुत बड़ा पाप करके गई. इस हत्या की जांच सीबीआई को करनी चाहिए और यूपी की तरह ही अपराधियों का राजस्थान में एनकाउंटर होना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब राजस्थान में नई सरकार के गठन के बाद मुख्यमंत्री से मिलने जाएंगे और ऐसे अपराधियों की एनकाउंटर की मांग करेंगे ताकि सही मैसेज लोगों तक जाए.

अपराधियों के एनकाउंटर की मांग

आपको बता दें कि 5 दिसंबर की दोपहर को कुछ लोग सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से मिलने उनके घर पहुंचे थे और वहीं अचानक से लोगों ने बंदूक निकालकर उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसके बाद अपराधि वहां से भाग निकले. वहीं, तुरंत सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को हॉस्पीटल में एडमिट करवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.