logo-image
लोकसभा चुनाव

Bipasha Basu Anniversary: शादी की 8वीं सालगिराह पर इमोशनल हुईं बिपाशा बसु, करण संग शेयर की रोमांटिक PICS

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने साल 2016 में शादी रचाई थी. कपल ने हाल में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी से पहले रोमांटिक फोटोज साझा की हैं.

Updated on: 28 Apr 2024, 06:15 PM

नई दिल्ली:

Bipasha Basu Anniversary: बिपाश बसु और करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं. सोशल मीडिया पर इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री के फैंस भी दीवाने रहते हैं. लवबर्ड्स ने अपनी मैरिड लाइफ के 8 साल पूरे कर लिए हैं. दोनों 30 अप्रैल को अपनी शादी की सालगिराह सेलिब्रेट करेंगे. इससे पहले ही बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज साझा की हैं. इनके साथ बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) को उनके प्यार के लिए धन्यवाद देते हुए प्यार जताया है. कपल साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. 

करण के प्यार में डूबी बिपाशा
बिपाशा बसु ने शादी की सालगिराह से पहले एक इमोशनल नोट लिखा है. इसमें वो अपनी शादी की 8वीं सालगिराह मना रही हैं. एक्ट्रेस ने पति की तारीफ में लिखा, “मेरा सबकुछ...उस दिन को आज 8 साल पूरे हो गए हैं जब हम आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बने, समय बहुत तेजी से बीत गया. मुझे और अधिक प्यार करने के लिए धन्यवाद.. #happyofficialanniversarytous #monkeylove #choosingsunshine #choosinghappiness।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

रोमांटिक फोटोज में दिखा प्यार
बिपाशा और करण हाल में टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी में शामिल हुए थे. दोनों ने रेड कलर के मैचिंग आउटफिट पहने थे. दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे. दोनों की लव स्टोरी साल 2015 में शुरू हुई थी. करण और बिपाशा ने साथ में फिल्म अलोन में काम किया था. वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और 2016 में शादी के बंधन में बंध गए. 

कपल ने 2022 में अपनी बेटी देवी का स्वागत किया और उसका नाम देवी रखा. वे अक्सर सोशल मीडिया पर नन्हें बच्चे की झलकियां डालते रहते हैं.