logo-image
लोकसभा चुनाव

Aamir Khan Reena Dutta: आमिर खान को पहली पत्नी ने मारा था जोरदार थप्पड़, अस्पताल में हुआ था कुछ ऐसा

Aamir Khan: आमिर खान हाल में कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेंट इंडियन कपिल शो' में शिरकत करने पहुंचे थे. एक्टर ने यहां फैमिली से जुड़े दिलचस्प किस्से साझा किए.

Updated on: 28 Apr 2024, 05:18 PM

नई दिल्ली:

Aamir Khan Reena Dutta: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) हाल में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आए थे. सोनी टीवी के बाद कपिल अब अपना शो ओटीटी पर लेकर हाजिर हैं. नेटफ्लिक्स पर ये शो अब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नाम से आ रहा है. शो में सुपरस्टार आमिर खान भी मेहमान बनकर आए थे. यहां उन्होंने परिवार, करियर और बच्चों को लेकर काफी बातें साझा की थीं. एक्टर ने बताया कि वह अब इंसान के हाव-भाव और भावनाओं के बारे में सीख रहे हैं. ऐसे में उन्हें अपनी जिंदगी का एक किस्सा याद आता है जब उनकी पत्नी ने गुस्से और दर्द में तड़पते हुए एक्टर को जोरदार थप्पड़ मार दिया था. 

लेवर पेन में रीना दत्ता ने जड़ा चांटा
आमिर खान ने बताया कि एक्टर होने के नाते उन्होंने इंसानों की भावनाओं समझने और सीखने पर काफी काम किया है. हालांकि, एक बार बड़ी अजीब स्थिति में भी वो अपना खुराफाती दिमाग चला रहे थे. एक्टर ने बताया कि, ये वो दिन था जब मेरा बड़ा बेटा जुनैद पैदा होने वाला था. मेरी पत्नी रीना दत्ता (Reena Dutta) लेवर पेन में थीं. एक अच्छा पति होने के नाते मैं उनकी मदद करना चाह रहा था. तब मैंने कुछ ब्रीदिंग एक्सरसाइज सीखी थी. हम अस्पताल में थे. जब उन्हें दर्द बढ़ने लगा तो मैं सांस लेने में उनकी मदद कर रहा था लेकिन मुझे जोरदार थप्पड़ पड़ा. उन्होंने कहा ये बकवास बंद करो क्योंकि उन्हें इससे कोई फायदा नहीं मिल रहा था. इतना ही नहीं लेवर पेन में उन्होंने मेरा हाथ भी काट लिया था. 

इंसान के चेहरे के हाव-भाव पढ़ते हैं आमिर खान
आमिर खान ने बताया कि उन्होंने पत्नी के लेवर पेन के दौरान उनके दर्द से काफी कुछ सीखा. इंसान दर्द में हो तो उसके चेहरे के हाव-भाव गुस्से, पीड़ा और डर के साथ बदलते रहते हैं. एक्टर ने बताया खासतौर पर महिलाएं डरी हुई रहती हैं. जब पत्नी बच्चे को लेकर घर आई तो वो सिर्फ डरी हुई थीं. आमिर खान ने अपनी पत्नी को अस्पताल का किस्सा बताया तो वो उनपर और भड़क गई थीं. 

सितारे जमीन पर लेकर आएंगे 
आमिर खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म सितारे जमीन पर में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों की कहानी लेकर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्टर सनी देओल के साथ लाहौर 1947 को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसे राजकुमार संतोषी बना रहे हैं.