logo-image
लोकसभा चुनाव

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू ने इस वजह से सस्ते में की शादी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

Taapsee Pannu interview: तापसी पन्नू ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि क्यों उन्होंने साधारण शादी की.

Updated on: 28 Apr 2024, 06:45 PM

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू प्रोफेशनली और पर्सनली अपनी जिंदगी से बेहद खुश और संतुष्ट हैं, उन्होंने अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में मजबूत जगह बनाई है, साथ ही प्रोड्यूसर बनने के बाद अब तक पन्नू ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. उनकी आखिरी रिलीज़ डंकी है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की प्रेमिका की रोल निभाई थी इस फिल्म ने उनके खेल को आगे बढ़ाने में मदद की. हालांकि, एक्ट्रेस का दावा है कि यह बहुत आसान नहीं था. उन्होंने कहा कि मैंने अब तक जिस तरह की फिल्में की हैं, वे इतनी डाइवर्स हैं कि यह चुनना बहुत मुश्किल और चुनौतीपूर्ण है कि आगे क्या करना है.

एक्ट्रेस ने अलग-अलग तरह की फिल्में चुनीं

अपनी बात समझाते हुए उन्होंने कहा कि आज जब दुनिया एक्शन, जासूसी की दुनिया में घूम रही है, मैंने बेबी (2015) और नाम शबाना (2017) के साथ अपने करियर की शुरुआत में ऐसा किया था. जब लोग वास्तव में एक चतुर रोल निभाने के बारे में सोचते हैं, तो मैंने बदला (2019) में ऐसा किया. जब आप किसी ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाने के बारे में सोचते हैं जो बिल्कुल मेरी तरह नहीं है, तो मैंने सांड की आंख (2019) में ऐसा किया है. ग्रे शेड्स की बात करें और मैंने इसे हसीन दिलरुबा (2021) से लेकर मनमर्जियां (2018) में जीवन में गलत ऑपशन चुनने का फैसला किया.

एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत का खुलासा किया

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैंने वास्तव में कड़ी मेहनत की है और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से सब कुछ किया है. इसलिए मेरी सफलता कोई अचानक नहीं है. मैंने लगातार खुद को प्रेरित किया, इसलिए यह एक बहुत ही खुश और संतुष्ट जगह है, पन्नू कहती हैं कि उनके पास केवल तीन प्रोजेक्ट्स हैं - वो लड़की है कहां, फिर आई हसीन दिलरुबा और खेल खेल में इस रिलीज पर नजर गड़ाए हुए हैं. इस बिंदु पर, एक्ट्रेस बॉलीवुड में बिताए पिछले एक दशक पर विचार करने के लिए कुछ समय लेती है और कैसे वह एक फिल्म से दूसरी फिल्म में छलांग लगा रही है.

इसी वजह से मैंने अपनी शादी को छुपाकर रखा 

अपनी गुपचुप शादी को लेकर तापसी पन्नू ने कहा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा पर्सनल रखना पसंद करती हूं, मैं नहीं चाहती कि लोग मुझे जज करें, इसीलिए मैंने अपनी शादी में अपने कुछ खास लोगों को ही बुलाया था. मेरा शादी को गुप्त रखने का कोई इरादा नहीं था लेकिन मैं इसे सार्वजनिक मामला नहीं बनाना चाहती थी.