logo-image
लोकसभा चुनाव

नीलकमल सिंह संग ठुमके लगाती नजर आईं नम्रता मल्ला, सोशल मीडिया पर छाया उनका नया सॉन्ग

Namrata Malla Viral Song: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस का हर कोई दीवाना है. बता दें कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने पिछले साल कई म्यूजिक वीडियो में काम किया था.

Updated on: 06 May 2023, 08:11 PM

highlights

  • नीलकमल सिंह के साथ थिरकीं नम्रता मल्ला 
  • सोशल मीडिया पर छाया उनका नया सॉन्ग
  • इंस्टाग्राम पर लोगों ने किया तारीफ 

 

Patna:

Namrata Malla Viral Song: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस का हर कोई दीवाना है. बता दें कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने पिछले साल कई म्यूजिक वीडियो में काम किया था. इससे पहले वह पवन सिंह के साथ ''लाल घाघरा'' में नजर आई थीं. इसके बाद नम्रता खेसारी लाल यादव के साथ ''तबला'' गाने में नजर आईं हैं. आपको बता दें कि इन दोनों गानों को यूपी-बिहार की जनता ने इतना प्यार दिया कि नम्रता ने खुद को भोजपुरी जगत में स्थापित कर लिया है. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसमें वह नीलकमल सिंह के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: नम्रता मल्ला के डांस वीडियो ने मचाया तहलका, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'वाह मजा आ गया'

नम्रता मल्ला और नीलकमल सिंह नया गाना हुआ रिलीज

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और नम्रता का नया गाना ''जवानी क्या अचार डालोगे 2.0'' यूट्यूब पर रिलीज हुआ है, यह गाना 'सारेगामा हम भोजपुरी' यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस सॉन्ग में नम्रता मल्ला अपनी बोल्ड अदाएं दिखा रही हैं. साथ ही उन्होंने ऐसा डांस किया है कि पूरा यूपी-बिहार हिल गया है. इस गाने में नम्रता मल्ला और नीलकमल सिंह की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को अब तक 32 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इसे 2 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं नम्रता का ये गाना इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है.

 

चर्चाओं में बनी रहती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला

इसके साथ ही आपको बता दें कि नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर लोग घायल हो जाते हैं. एक्ट्रेस नम्रता की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है. ऐसे में वह तमाम भोजपुरी हसीनाओं को टक्कर देती हैं. बता दें कि नम्रता मल्ला की बोल्डनेस के आगे मोनालिसा भी फीकी पड़ जाती हैं.