logo-image

तेज प्रताप के सपने में आए मुलायम सिंह यादव, कहा- साइकिल चलाओ मस्त रहो..

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. तेज प्रताप जब भी कुछ बोलते हैं तो उनकी बातें चर्चा का विषय बन जाती हैं. बता दें कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद तेज

Updated on: 22 Feb 2023, 03:19 PM

highlights

  • तेज प्रताप यादव के सपने में आएं मुलायम सिंह यादव
  • साइकिल से अपने मंत्रालय पहुंचे तेज प्रताप यादव
  • मीडिया से बातचीत के दौरान तेज प्रताप यादव का दावा

 

Patna:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. तेज प्रताप जब भी कुछ बोलते हैं तो उनकी बातें चर्चा का विषय बन जाती हैं. बता दें कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद तेज प्रताप यादव को वन पर्यावरण और जलवायु मंत्री की जिम्मेदारी दी गई. अब एक बार फिर लालू के लाल लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन गए हैं. बता दें कि तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि आज सुबह उनके सपने में सपा नेता मुलायम सिंह यादव आए थे. तेज प्रताप ने सुबह अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर के सभी को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लोगों को बताया कि, ''आज दिनांक 22.2.2023 को सुबह मैंने स्वप्न मे स्वर्गीय मुलायम सिंह जी को देखा. उन्होंने मुझे गले लगा कर स्नेहिल आशीर्वाद दिया.. मेरी कोशिश रहेगी कि मैं उनके दिखाए रास्ते पर आजीवन चलूं... आज मैं अपने मंत्रालय अरण्य भवन साइकिल से जा रहा हूं''. फिर तेज प्रताप यादव साइकिल से अपने मंत्रालय जाने के दौरान मीडिया से रूबरू होकर बात भी की.

 

मीडिया से बातचीत में किया ये दावा
आपको बता दें कि मीडिया से बातचीत के दौरान तेज प्रताप यादव ने कहा कि आज सुबह 9:30 बजे स्वर्ग मुलायम सिंह यादव मेरे सपने में आए थे. उन्होंने मुझे प्यार और दुलार से गले लगाया और साइकिल से चलने की सीख दी. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे सपने में मेरे साथ मुलायम सिंह यादव ने भी मेरे साथ साइकिल चलाई. इसके साथ ही तेज प्रताप यादव ने कहा कि साइकिल चलाने से शरीर और पर्यावरण दोनों ही सही रहेंगे और प्रदूषण काम होगा. बता दें कि तेज प्रताप यादव बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री भी हैं. हालांकि तेज प्रताप यादव मंत्रालय के काम के अलावा भी वो अन्य तमाम चीजों को लेकर भी चर्चाओं बने रहते हैं पर ज्यादा तर आध्यात्मिक प्रवृत्ति के तेज प्रताप यादव को अकसर कृष्ण और भगवान शिव के वेश में भी नजर आते रहे हैं. 

 

तेज प्रताप यादव ने दूसरी बार की ऐसी बात
साथ ही आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अकसर सोशल मीडिया पर रील्स और वीडियोज बना कर साझा करते हैं. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसी बात कही है, बीते साल भी  तेज प्रताप ने एक चमत्कार का दावा किया था. उन्होंने कहा था कि शिरडी के बाबा ने उन्हें चमत्कार दिखाया है. अब फिर उन्होंने सपने की बात कह के सुर्खियां बटोर ली. बता दें कि अपने ट्वीट के साथ तेज प्रताप यादव ने दो फोटोज भी शेयर की हैं. इनमें से एक तस्वीर में वह साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर मुलायम सिंह यादव की है.