logo-image

Crime News: दोस्त का वीडियो बनाना पड़ा भारी, किशोर को गवानी पड़ गई अपनी जान

दो दोस्त आए और उसे घर से बुलाकर खारपर गांव ले गए. जहां उसके सिर में गोली मार दी. बता दें कि तीनों ही नाबालिग हैं.

Updated on: 08 Oct 2023, 03:07 PM

highlights

  • अपने दोस्त की ही ले ली जान
  • किशोर की गोली मारकर हत्या
  • दोनों नाबालिग को कर लिया गया गिरफ्तार 

Nalanda:

दोस्ती को दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता कहा जाता है, लेकिन आज के जमाने में इस रिश्ते में भी मिलावट आ गई है. नालंदा से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. जहां मजाक मजाक में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की नहाते हुए वीडियो बना ली थी. जिसे वायरल करने की उसने बस बात कही थी, लेकिन ये बात उसे इतनी बुरी लगी कि उसने अपने दोस्त की जान ही ले ली. घर से बुलाकर अपने दोस्त को पहले तो वो ले गया और फिर दूर ले जाकर उसे गोली मार दी.  

किशोर की गोली मारकर हत्या

मामला नालंदा थाना क्षेत्र के खारपर गांव की है. जहां एक किशोर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक सबबैत गांव निवासी मो मांशूर आलम का पुत्र अलमास है. मृतक के पिता मांशूर आलम ने बताया की रविवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे अलमास के दो दोस्त आए और उसे घर से बुलाकर खारपर गांव ले गए. जहां उसके सिर में गोली मार दी. बता दें कि तीनों ही नाबालिग हैं. जिनकी उम्र 14 से 17 के बीच में है.

यह भी पढ़ें : JDU विधायक के हथियार लेकर घूमने का मामला, गोपाल मंडल ने डीएम को भेजा नोटिस का जवाब   

दोनों नाबालिग को कर लिया गया गिरफ्तार 

घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा थानाध्यक्ष और राजगीर डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और इस मामले में दोनों नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से एक पिस्टल और 14 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि सबबैत गांव निवासी मंशुर आलम के पुत्र अलमास की उसके ही दो दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना के कुछ ही देर के अंदर पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक अलमास ने आरोपी का तालाब में नहाते हुए वीडियो बना लिया था और वायरल करने की धमकी दे रहा था. जिस कारण दोस्त ने घर से बुलाकर उसे गोली मार दी. 

रिपोर्ट - शिव कुमार