logo-image

ईवीएम बदलने की अगर साजिश हुई तो हम हथियार उठाने को तैयार हैं: उपेंद्र कुशवाहा

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे,कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा,रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा,वी आई पी के प्रमुख मुकेश सहनी और हम पार्टी से प्रवक्ता दानिश रिजवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव आयोग पर सवाल उठाए.

Updated on: 21 May 2019, 04:44 PM

highlights

  • गठबंधन समर्थकों को एक्जिट पोल द्वारा नीचा दिखाया जा रहा है
  • हमने अपने समर्थकों को तैयार रहने को कहा है

नई दिल्ली:

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे,कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा,रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा,वी आई पी के प्रमुख मुकेश सहनी और हम पार्टी से प्रवक्ता दानिश रिजवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चुनाव आयोग पर सवाल उठाए. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एक्जिट पोल को हम सिरे से खारिज करते हैं.

जानबूझकर महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिए एक्जिट पोल का सहारा लिया जा रहा है. लोगों में इतना आक्रोश है कि अगर कोई खून खराबा होता है तो जिम्मेदार नीतीश कुमार और केंद्र की सरकार होगी. हमने समर्थकों को और जनता को तैयार रहने को कहा है क्योंकि मतगणना के दिन ये लोग कुछ भी कर सकते हैं.

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि एक्जिट पोल के नाम पर जनता को बरगलाया जा रहा है. एक्जिट पोल के आकड़े सच्चाई से बहुत दूर हैं. हमने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि स्टांग रूम की सुरक्षा मजबूती से की जानी चाहिए. चुनाव आयोग को लोगों में विश्वास जगाना चाहिए कि वह निष्पक्ष है.

वहीं मुकेश साहनी ने कहा कि चौकीदार चोर है इसीलिए मैं अपने समर्थकों से अपील करूंगा कि वो मजबूती से ईवीएम की सुरक्षा करें. क्योंकि आपके सामने चोर है जो कुछ भी कर सकता है. आपको बता दें कि एक्जिट पोल आने के बाद से ही विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है कि ईवीएम को बदला जा सकता है.