logo-image

तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय ने ऐश्वर्या पर कही ये बड़ी बात

तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने हाल ही में कहा था कि अगर चंद्रिका राय को आरजेडी (RJD) का टिकट मिला, तो उनके खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे.

Updated on: 02 May 2019, 08:46 AM

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) के सारण लोकसभा सीट से इस बार लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के समधी चंद्रिका राय आरजेडी के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं. चंद्रिका राय सारण (Saran) के परसा विधानसभा सीट से 6 बार विधायक रह चुके हैं और बिहार में महागठबंधन की सरकार में मंत्री रहे हैं. चंद्रिका राय लालू प्रसाद यादव के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर हैं.

तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने हाल ही में कहा था कि अगर चंद्रिका राय को आरजेडी (RJD) का टिकट मिला, तो उनके खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे. तेजप्रताप यादव ने अब तक अपने ससुर के खिलाफ प्रचार नहीं किया.

यह भी पढ़ें ः तेजप्रताप यादव-ऐश्वर्या राय की शादी: नजर न लगे, इसलिए नींबू-मिर्च से कराई गेट की सजावट!

चंद्रिका राय ने इस मामले में कहा कि तेजप्रताप ने जो बयान दिया था, वो 1 अप्रैल को दिया था. सभी समझ सकते हैं कि वह दिन कौन सा दिन था. उन्होंने लोगों को अप्रैल फूल बनाया था. चंद्रिका राय ने कहा कि उम्मीद पर दुनिया चलती है. हमें उम्मीद है कि बेटी ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव के बीच संबंध जल्द ही सुधर जाएंगे.

यह भी पढ़ें ः तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक मामले की सुनवाई की राह में रोड़ा, जानें क्‍यों फंसा पेंच

बता दें, तेज प्रताप ने मई, 2018 में ऐश्वर्या राय से शादी की थी और नवंबर 2018 यानी 5 महीने बाद तलाक की अर्जी दायर की थी. उन्होंने कहा था कि शादी उनकी मर्जी के खिलाफ हुई. हालांकि, उस वक्त यह भी दावा किया गया था कि तेज प्रताप यादव का आरोप है कि ऐश्वर्या उन पर अपने पिता चंद्रिका राय को टिकट देने के लिए दबाव बना रही हैं.