logo-image

Lok Sabha Elaction 2019: आज बिहार के जमुई व गया में चुनावी माहौल गर्माएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) प्रमुख रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) भी मौजूद रहेंगे

Updated on: 02 Apr 2019, 12:05 PM

पटना:

बिहार (Bihar) में आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के पक्ष में वोट मांगेंगे. प्रधानमंत्री दोपहर के बाद जमुई और गया पहुंचेंगे और चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. गया में आयोजित चुनावी रैली में प्रधानमंत्री के साथ जद (यू) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) प्रमुख रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) भी मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें- Bihar Board 10th Result 2019 : बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट इस दिन हो सकता है जारी, जानें Latest Update

बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 2 बजे जमुई में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जबकि उसके बाद अपराह्न 4 बजे वे गया पहुंचेंगे और वहां चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. गया से राजग ने जद (यू) नेता विजय कुमार मांझी को प्रत्याशी बनाया है, जबकि जमुई में लोजपा संसदीय दल के अध्यक्ष चिराग पासवान राजग के उम्मीदवार हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: मोदी जैकेट जिस पर बने 88 मोदी बनी आकर्षण का केंद्र

गया की जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar), लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी रहेंगे. जमुई में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री के साथ बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, मंत्री नंद किशोर यादव, मंगल पांडेय मौजूद रहेंगे. बिहार में लोकसभा चुनाव के सभी सात चरणों में वोट डाले जाएंगे. जमुई और गया में पहले चरण में यानी 11 अप्रैल को मतदान होना है.

Election 2019:लालू यादव के घर में पड़ी फूट,तेजप्रताप ने की नया मोर्चा बनाने की घोषणा, देखें VIDEO