logo-image

जमीन कारोबारी की गोली मारकर की गई हत्या, फुटबॉल मैच देखक लौट रहें थे घर

जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर मोहल्ले में एक जमीन कारोबारी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. श्याम नगर मोहल्ले निवासी मृतक विपिन कुमार जमीन की खरीद बिक्री का कारोबार किया करते थे.

Updated on: 30 Aug 2022, 08:09 AM

Jehanabad:

जहानाबाद से एक दुखत खबर निकल कर सामने आ रही है. जहां जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वो अब इंसाफ की गुहार लगा रहें हैं. अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है की आखिर उनकी हत्या क्यों और किसने की है. जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर मोहल्ले में एक जमीन कारोबारी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. श्याम नगर मोहल्ले निवासी मृतक विपिन कुमार जमीन की खरीद बिक्री का कारोबार किया करते थे. 

भीटी हाई स्कूल से फुटबॉल मैच देखकर वे अपने घर श्यामनगर लौट रहे थे तभी इसी बीच घर के पास अज्ञात लोगों ने दो गोली मार दी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली मारने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए आसपास के लोगों ने आनन-फानन में घायल जमीन कारोबारी को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. नगर थाना पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.