डॉक्टर से लालू यादव ने खाने की फरमाइश में मांगा आम तो मिला यह जवाब

Mukesh Sinha  |   Updated On : June 30, 2019 08:24:16 AM
लालूू यादव(फाइल फोटो)

लालूू यादव(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

पटना:  

चारा घोटाले में सजा काट रहे आरजेडी प्रमुख लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. यहां उनका इलाज चल रहा है. इसी बीच खबर है कि लालू यादव ने अपने डॉक्टर से आम खाने की तीव्र इच्छा जताई है. लेकिन बताया जा रहा है डॉक्टर ने उनके स्वास्थ्य सम्सयाओं को देखते हुए उन्हें जामुन खाने की सलाह दी है. बिहार के पूर्व मुख्यंत्री लालू प्रसाद यादव के डॉक्टर डीके झा ने हेल्थ अपडेट देते हुए कहा अभी उनका स्वास्थ्य ठीक है. लालू यादव ने आम खाने का इच्छा जताई है, उन्होंने कहा पहले लालू यादव को शुगर बढ़ जाने के कारण आम खाने से मना किया गया था. लेकिन लालू यादव के आम खाने की इच्छा पर डॉक्टर इस पर विचार करेंगे.

यह भी पढ़ें- बिहार : पिछले 1 साल से पानी की किल्लत झेल रहे लोगों ने सड़क पर किया हंगामा

वहीं डॉक्टर का कहना है इन दिनों जामुन फल के दिन हैं. जामुन खाने में कोई मनाही नहीं है. झा ने कहा जामुन खाने से उनको फायदा मिलेगा. डॉक्टर ने कहा, लालू जी रोजाना 50 से 100 ग्राम जामुन खा सकते हैं. फिलहाल उनकी तबीयत अभी ठीक है लालू यादव पिछले 10 महीनों से रिम्स में इलाज करवा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार : पिछले 1 साल से पानी की किल्लत झेल रहे लोगों ने सड़क पर किया हंगामा

बता दें शनिवार को ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव ने रिम्स में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की है. इस दौरान हालचाल से लेकर देश- राज्य की सियासत तक पर चर्चा हुई. वहीं इससे पिछले शनिवार को बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने उनसे मुलाकात की थी. हर शनिवार को जेल प्रशासन की सहमति पर लालू प्रसाद से तीन लोग मुलाकात करते हैं.

First Published: Jun 29, 2019 04:39:18 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो