logo-image

लखीसराय: बिहार में विजिलेंस की छापेमारी, रिश्वत लेने के आरोप में दारोगा बाबू गिरफ्तार

बिहार में भ्रष्ट सरकारी सेवकों के खिलाफ विजिलेंस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. बुधवार को लखीसराय में एक घूसखोर पुलिसकर्मी को विजिलेंस ने पकड़ लिया.

Updated on: 28 Jun 2023, 08:39 PM

highlights

  • बिहार में विजिलेंस के ताबड़तोड़ छामेमारी
  • रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार हुए दारोगा बाबू
  • नज़ारा देख उड़े लोगों के होश 
  • अब दे रहें सफाई 
  • विजिलेंस की नजर में और भी हैं सरकारी कर्मचारी

 

Lakhisarai:

Lakhisarai Crime: बिहार में भ्रष्ट सरकारी सेवकों के खिलाफ विजिलेंस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. बुधवार को लखीसराय में एक घूसखोर पुलिसकर्मी को विजिलेंस ने पकड़ लिया. मेदनी चौकी थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो, पटना की छापेमारी टीम ने 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह के चालक किरण कुमार को भी निगरानी दल ने गिरफ्तार किया है. इस संबंध में निगरानी डीएसपी संजय जयसवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के खावा चंद्रटोला निवासी नीला देवी, पति महेंद्र महतो की शिकायत पर निगरानी ब्यूरो द्वारा जांच की गयी है. 

इसके साथ ही छापेमारी दल का गठन कर बुधवार को मेदनी चौकी थाने में छापेमारी की गयी, जिसमें शिकायतकर्ता नीला देवी पति महेंद्र महतो से चालक किरण कुमार के माध्यम से 40 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथों थानेदार को गिरफ्तार कर लिया गया. निगरानी टीम के सदस्यों ने तत्काल चालक किरण कुमार एवं थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह दोनों को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गये.

यह भी पढ़ें: जमुई: दो सहेलियों का प्यार देख दंग रह गया पति, पुलिस के सामने कही ये बात

यह भी पढ़ें: Amit Shah: कल बिहार के दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, लखीसराय में करेंगे जनसभा

इसके साथ ही आपको बता दें कि शिकायतकर्ता नीला देवी द्वारा भूमि विवाद से संबंधित एलआरडीसी लखीसराय द्वारा विवादित जमीन पर कार्य रोक लगाने से संबंधित पत्र भी निगरानी दल ने जब्त कर लिया. टीम में डीएसपी संजय जायसवाल, सतेन्द्र राम (इंस्पेक्टर), मिथिलेश जयसवाल, राजेश साह, ईश्वर प्रसाद (एसआई) देवीलाल, जयप्रकाश, विनोद कुमार सिंह, ऋषिकेश प्रसाद सिंह शामिल थे.

यह भी पढ़ें: Uniform Civil Code: गिरिराज सिंह ने UCC को बताया देश के लिए जरुरी, बोले-ओवैसी में जिन्ना का DNA