logo-image

बाबा बागेश्वर से आर्शीवाद लेने पहुंचे खेसारी, फोटो शेयर कर कही ये बात

भोजपुरी एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव बाबा बागेश्वर के धाम पहुंचे हैं.

Updated on: 04 Mar 2024, 04:02 PM

highlights

  • बाबा बागेश्वर से आर्शीवाद लेने पहुंचे खेसारी
  • फोटो शेयर कर कही ये बात
  • लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं खेसारी!

Patna:

बागेश्वर बाबा के नाम से जाने जाने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से अकसर बड़े स्टार्स या सेलिब्रिटी आर्शीवाद लेते दिखाई देते हैं. इन दिनों बागेश्वर बाबा के पास आर्शीवाद लेने के लिए भोजपुरी स्टार्स पहुंच रहे हैं. सांसद मनोज तिवारी तो कई बार पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ दिख चुके हैं. वहीं, उनके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस व सिंगर अक्षरा सिंह भी कुछ समय पहले बाबा बागेश्वर से आर्शीवाद लेती नजर आई थीं. उनके बाद भोजपुरी एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव बाबा बागेश्वर के धाम पहुंचे हैं. सोमवार को खेसारी लाल ने अपने ऑफिशिलय सोशल मीडिया अकाउंट से बाबा बागेश्वर के साथ फोटो शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें- RJD सुप्रीमो के खिलाफ केस दर्ज, पीएम मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

बाबा बागेश्वर से आर्शीवाद लेने पहुंचे खेसारी

एक्स पर फोटो साझा करते हुए खेसारी ने लिखा है कि परमपूज्य सरकार बागेश्वर धाम पीठ के पावन सानिध्य में... तस्वीर में देख सकते हैं कि बाबा बागेश्वर सिंहासन पर बैठे हुए हैं तो खुद खेसारी जमीन पर बैठे हुए हैं. खेसारी लाल यादव की बात करें तो वह भोजपुरी फिल्मों के काफी चर्चित स्टार हैं. खेसारी ने कई सुपरहिट फिल्मों के साथ कई सुपरहिट एल्बम सॉन्ग भी दिए हैं. कुछ समय पहले ही खैसारी महागठबंधन की जन विश्वास रैली में शामिल होने पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा था कि इस परिवार के हम भी एक बेटे हैं और बेटे की हैसियत से जो भी सहयोग हो सकेगा, उसके लिए खड़े हैं. सूत्रों के अनुसार खेसारी भी अपनी राजनीति पारी शुरू कर सकते हैं. हालांकि अभी तक इस तरह की खबरों पर खुद सुपरस्टार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. दूसरी तरफ खेसारी सोमवार को बाबा बागेश्वर के धाम पहुंच गए. 

लोकसभा चुनाव में पवन सिंह

वहीं, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को बीजेपी ने आसनसोल सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया गया, जिसके लिए एक्टर ने मना कर दिया है. उनके इस इंकार के पीछे कई वजह बताई जा रही है. इस बीच पवन सिंह ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से सोमवार को मुलाकात की है. यह मुलाकात दिल्ली में हुई है. इस दौरान पश्चिम बंगाल के प्रभारी मंगल पांडेय भी साथ दिखे. बता दें कि पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं. वहीं, उन्हें पश्चिम बंगाल के सीट आसनसोल से लोकसभा का टिकट ऑफर किया गया था.