BREAKING NEWS
  • Breast Cancer: इन लक्षणों को पहचान लें, नहीं तो स्‍तन कैंसर ले लेगा जान- Read More »
  • उत्तराखंड: उत्तरकाशी के मोरी प्रखंड में बादल फटा, 5 लोग पानी में बहे, देखें VIDEO- Read More »
  • Today History: आज के ही दिन अफसाना निगार गुलज़ार का जन्म हुआ था, जानिए आज के दिन का इतिहास- Read More »

सनकी आशिक ने नाबालिग लड़की पर शादी के लिए बनाया दबाव, न सुनते ही मार दी गोली

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 14, 2019 04:59 PM
खगडिय़ा जिले का मामला

खगडिय़ा जिले का मामला

नई दिल्ली:  

बिहार में एक सनकी आशिक ने अपनी सनक के चलते नाबालिग लड़की की जान ले ली. मामला खगडिय़ा जिले के चौथम थाना क्षेत्र का है. बताया गया कि जेल से छूटकर निकले एकतरफा प्यार करने वाले सनकी आशिक ने नाबालिग लड़की के घर में घुसकर उससे अभी के अभी शादी करने की जिद की. लड़की की ना सुनते ही पिस्तौल की सारी-की-सारी गोलियां लड़की के सीने में उतार दी और जब उसकी मौत हो गई तो वहां से फरार हो गया. लड़की का नाम शोभा कुमारी (15) था. वह पहाड़चक गांव के रवींद्र साह की पुत्री थी.

अचानक घर में गोली चलने की आवाज सुनकर लड़की के परिजन उधर दौड़े तो उन्होंने शोभा को खून से लथपथ पड़ा पाया. लेकिन जबतक वे उसे अस्पताल ले जाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और शव को कब्जे में ले लिया. मृतका के परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले राजकुमार शर्मा के पुत्र कृष्ण कुमार (25) पर गोली मारकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के राजघराने ने खुद को बताया भगवान राम का वंशज, सबूत दिखाने का किया दावा

उनका आरोप है कि कुछ दिनों से वह उनकी बेटी के साथ अपनी शादी कराने का दबाव डाल रहा था. ऐसा करने से उनके इंकार करने पर उसके द्वारा इस हिंसक घटना को अंजाम दिया गया. किशोरी की हत्या की घटना से गांव के लोग मर्माहत हैं.

थानाध्यक्ष ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि लड़की की गोली मारकर हत्या की गई है. घटना की जांच की जा रही है. आरोपित युवक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए खगडिय़ा सदर अस्पताल भेजा जा रहा है. दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

फेसबुक पर पोस्ट किया था फोटो

लड़की के पिता ने बताया कि आरोपी गांव का ही लड़का है. उन्‍होंने बताया कि कुछ महीने पहले ही सरकारी योजना के गबन के मामले में जेल से छूटकर आया था. जेल से आने के बाद आरोपी युवक लगातार लड़की पर और उसके परिवार पर शादी का दबाव बना रहा था. आरोपी ने लड़की की फोटो को अपने फोटो के साथ जोड़कर फेसबुक पर भी किया था. फेसबुक पर तस्वीर लगाने के बाद वह लड़की के पूरे परिवार को ब्लैकमेल करने लगा था और जबरन शादी करने के लिए दबाव बना रहा था.

First Published: Wednesday, August 14, 2019 04:59 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: One Sided Love, Crazy Lover, Girl Killed, Girl Shooted, Bihar News,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो